दिल्‍ली के 500 घर नहीं डालेंगे बवाना उप-चुनाव में वोट, मनेगा काला दिवस

News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 2:50 PM IST
दिल्‍ली के 500 घर नहीं डालेंगे बवाना उप-चुनाव में वोट, मनेगा काला दिवस
file photo
News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 2:50 PM IST
हाल ही में दिल्‍ली के बवाना में होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में विधानसभा के 500 घर मतदान नहीं करेंगे. प्रहलादपुर की गुप्‍ता कॉलोनी के लोगों ने उप-चुनाव में मतदान न करने का फैसला किया है. लोगों का कहना है कि कॉलोनी की समस्‍याओं को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

13 अगस्‍त को काला दिवस मनाने जा रहे इन कॉलोनीवासियों ने फैसला किया है कि चाहे आम आदमी पार्टी हो, भाजपा हो या कांग्रेस, किसी भी पार्टी के उम्‍मीदवार को भी कॉलोनी में वोट मांगने के लिए नहीं आने देंगे.

रविवार को इलाके में विरोध प्रदर्शन का आयोजन होने जा रहा है. इसमें 500 घरों के मतदाता काली पट्टी बांधकर तीनों पार्टियों और चुनाव का विरोध जताएंगे. इलाके में काले झंडे लगाएंगे और नालियों व सड़कों की स्‍वयं सफाई करेंगे.

कॉलोनी की आरडब्‍ल्‍यूए के अध्‍यक्ष श्‍यामलाल महतो ने बताया कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर पूर्व भाजपा विधायक ने इलाके में कोई काम नहीं कराया है.

यहां 2011 से पानी की पाइपलाइन डाली हुई है लेकिन पानी की सप्‍लाई अभी तक नहीं की गई है. कॉलोनी में 11 हजार बोल्ट की बिजली की लाइन पड़ी है. जिसकी चपेट में आकर दो लोग दुर्घटनाओं के शिकार हो चुके हैं.

एक 8 साल की बच्‍ची तार की चपेट में आ गई और उसका पूरा हाथ जलकर अलग हो गया. कॉलोनी की समस्‍याओं को लेकर 2012 से एप्‍लीकेशन दे रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही. लिहाजा पूरी कॉलोनी ने वोट न डालने का फैसला किया है.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर