होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /छींक आई और वो मर गया... Viral Video में देखें चलते-फिरते युवक का दर्दनाक अंत

छींक आई और वो मर गया... Viral Video में देखें चलते-फिरते युवक का दर्दनाक अंत

सड़क पर चलते-चलते युवक को छींक आई और उसकी मौत हो गई.

सड़क पर चलते-चलते युवक को छींक आई और उसकी मौत हो गई.

Viral Video News: चारों दोस्त बात करते हुए नजर आ रहे हैं. एक दूसरे के गले में हाथ डाले दोस्त चल रहे हैं. तभी एक दोस्त ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मौत का पूरा घटनाक्रम रास्ते में एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.
युवक को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है. युवक का नाम जुबैर बताया जा रहा है.

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में एक हैरान करने वाला मामला समाने आया है. यहां सड़क पर चलते-चलते युवक को छींक आई और उसकी मौत हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि पहले युवक ने अपनी छाती पर हाथ रखा और उसके बाद उसे छींक आई तो उसने मुंह पर हाथ रखा. इसके बाद उसने अपने गले को पकड़ा और कुछ पल चलने के बाद वो जमीन पर ग‍िर गया. इसके बाद वह दोबारा नहीं उठा. बताया जा रहा है क‍ि युवक को अचानक हार्टअटैक आया और देखते ही देखते 2 सेकेंड में ही मौत हो गई. युवक के साथ चल रहे दोस्त भी नहीं समझ पाए कि माजरा क्या है? मौत का पूरा घटनाक्रम रास्ते में एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

वीडियो में दिख रहा है कि एक गली है. रात का समय है और 4 दोस्त साथ-साथ चल रहे हैं. चारों दोस्त बात करते हुए नजर आ रहे हैं. एक दूसरे के गले में हाथ डाले दोस्त चल रहे हैं. तभी एक दोस्त को अचानक छींक आती है. छींक आने के बाद युवक को गले में कुछ कसापन लगता है वो अपना गला पकड़ता है. 2 कदम चलते ही जमीन पर गिर पड़ता है. इसके साथ चल रहे तीनों दोस्त समझ नहीं पाए कि ये क्या हो गया? इसके साथ चल रहे तीनों लड़कों ने जब अपने दोस्त को जमीन पर अचानक गिरा हुआ पाया, तो उनकी चीख निकल पड़ी. फौरन युवक के हाथ, पैर मलकर उसे जगाने की कोशिश करते युवक वीड‍ियो में दिख रहा हैं, लेकिन गिरा हुआ युवक नहीं उठता.

तीनों दोस्त चिल्लाते हैं. उनकी चीख सुनकर मोहल्ले के लोग भी घर से बाहर निकल आए. इसके बाद तीनों लड़कों ने मिलकर युवक को गोद में उठाया घर के अंदर ले गए. तीनों युवक अपने दोस्त को गोद में उठाकर फौरन बाइक से अस्पताल ले जाते हैं. जब युवक को डॉक्टर के पास ले जाया जाता है, वहां डॉक्टर उसको मृत घोषित कर देते है. बताया जाता है कि घटना किदवई नगर गली नंबर 3 है. वीडियो 2 दिसंबर रात 10 से 10:30 के बीच का बताया जा रहा है.

आपके शहर से (मेरठ)

" isDesktop="true" id="5000853" >

सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है कि मामला संज्ञान में आया था. वीडियो की जांच कराई गई तो पता चला वीडियो 2 दिन पहले का है. लड़का कुछ बीमार रहता था, जिसकी वजह से लगता है कि उसकी मौत हुई है. परिजनों ने मौत के बाद उसको दफना दिया है. युवक को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है. युवक का नाम जुबैर बताया जा रहा है.

Tags: Meerut news, UP news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें