राजस्‍थान के 6 BJP विधायक 'मानसिक शांति' के लिए पहुंचे गुजरात, कांग्रेस पर लगाए धमकाने के आरोप

राजस्‍थान के 6 BJP विधायक 'मानसिक शांति' के लिए पहुंचे गुजरात, कांग्रेस पर लगाए धमकाने के आरोप
बीजेपी विधायक ने लगाए कांग्रेस पर आरोप.

बीजेपी विधायकों (BJP MLA) का कहना है कि विधायकों पर कांग्रेस जबरन उसके पक्ष में वोट देने का दबाव बना रही है. उन्होंने कहा कि विधायक मानसिक शांति के लिए सोमनाथ के दर्शन करने आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 8:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. राजस्थान (Rajasthan) में 14 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पहले बीजेपी (BJP) के छह विधायक शनिवार को गुजरात के पोरबंदर पहुंचे. चार्टर्ड विमान से पोरबंदर पहुंचे एक विधायक निर्मल कुमावत ने मीडिया से कहा कि राजस्थान से बीजेपी के और विधायक गुजरात पहुंचेंगे. बीजेपी विधायक निर्मल कुमावत ने पोरबंदर में एयरपोर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर आरोप लगाए कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार विपक्षी विधायकों को डरा धमका रही है. उनका कहना है कि विधायकों पर कांग्रेस जबरन उसके पक्ष में वोट देने का दबाव बना रही है. उन्होंने कहा कि विधायक मानसिक शांति के लिए सोमनाथ में दर्शन करने आए हैं.

विधायक निर्मल कुमावत ने कहा, 'कांग्रेस में गुटबाजी होने के चलते पिछले एक महीने में राजस्थान में राजनीतिक उठापटक चल रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बहुमत हासिल नहीं है. वह विशेष अभियान समूह (एसओजी) और विभागीय छापेमारी करवा कर बीजेपी विधायकों पर दबाव बना रहे हैं और डरा धमका रहे हैं.'






उन्होंने कहा, 'यह देखते हुए हमने मानसिक शांति के लिए सोमनाथ के दर्शन करने का निर्णय लिया. हम यहां खुद को कांग्रेस की सरकार से बचाने आए हैं.' उन्होंने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व के आदेश पर कुछ और विधायक गुजरात आएंगे. एक अन्य विधायक ने कहा कि गुजरात में उनका दो दिन तक रुकने का इरादा है.

उदयपुर जिले के छह भाजपा विधायकों में गुलाब चंद कटारिया को छोड़कर पांच अन्य विधायक और सिरोही जिले के विधायक गुजरात पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि विधानसभा के सत्र से पहले तक ये सभी विधायक गुजरात में रहेंगे. इस दौरान गुजरात के कुछ मंदिरों में दर्शन करने की भी योजना बताई जा रही है. सभी विधायकों के सोमनाथ मंदिर तक जाने की बात सामने आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading