Assembly Banner 2021

तमिलनाडु : शिवकाशी की पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग, अब तक 6 लोगों की मौत की पुष्टि

फैक्टरी में लगी आग. (फाइल फोटो)

फैक्टरी में लगी आग. (फाइल फोटो)

Tamilnadu Fire: पटाखा फैक्ट्री में दुर्घटना का यह इस माह में दूसरा हादसा है. फरवरी की शुरुआत में ही एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से कई लोगों की मृत्यु हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 10:29 AM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु के शिवकाशी में गुरुवार को एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. इस घटनाक्रम में अब तक 6 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. पटाखा फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुट गई हैं.

शिवकाशी के जॉइंट डायरेक्टर ऑफ हेल्थ सर्विसेज ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में छह लोग मारे गए हैं. बता दें कि पटाखा फैक्ट्री में दुर्घटना का यह दूसरा हादसा है. इस महीने की शुरुआत में ही एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से कई लोगों की मृत्यु हो गई थी.

Youtube Video




12 फरवरी को लगी थी विरुधुनगर में एक फैक्ट्री में आग
इससे पहले तमिलनाडु के विरुधुनगर में 12 फरवरी को एक पटाखा फैक्ट्री में आग की घटना में 20 लोगों की मौत हो गई थी. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने पीड़ितों की आर्थिक मदद की घोषणा की थी. पीएम और सीएम ने मृतक के परिजनों को क्रमशः दो लाख रुपये और तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया था. वहीं, गंभीर रूप से घायलों के लिए क्रमश: 50,000 रुपये और एक लाख रुपये देने की घोषणा की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज