लाइव टीवी

गुजरात के जूनागढ़ में अचानक ढह गया 60 फीट लंबा पुल, 4 घायल, कई गाड़ियां फंसी

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 12:26 PM IST
गुजरात के जूनागढ़ में अचानक ढह गया 60 फीट लंबा पुल, 4 घायल, कई गाड़ियां फंसी
गुजरात के जूनागढ़ में पुल के ढह जाने से चार लोग घायल

गुजरात (Gujarat) के जूनागढ़ (Junagadh) जिले में 60 फीट लंबा एक पुल अचानक से ढह गया. इस हादसे में कम से कम लोग घायल (Injured) हुए हैं. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 12:26 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के जूनागढ़ (Junagadh) जिले में 60 फुट लंबे एक पुल के ढह जाने से चार लोग घायल (Injured) हो गए. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय पुल से कुछ वाहन गुजर रहे थे, जो हादसे का शिकार हो गए. जूनागढ़ के कलेक्टर सौरभ पारधी ने बताया कि रविवार की शाम को मलांका गांव के पास पुल का स्लैब गिरने से कुछ वाहन उसके मलबे के नीचे दब गए थे. इससे इलाके में यातायात भी बाधित हुआ.




उन्होंने कहा कि यह पुल सासन-गिर को जूनागढ़ के महेंद्रा कस्बे से जोड़ता है. सासन-गिर में वन्यजीव अभयारण्य स्थित है. यह पुल करीब 40 साल पहले मलांका गांव के पास बना था. पारधी ने कहा कि रविवार को पुल ढहने से चार लोगों को मामूली चोट आई है. पुल ढहने से सासन-गिर और महेंद्रा के बीच वाहनों की आवाजाही बाधित हुई है.

कलेक्टर ने कहा कि यात्रियों के लिए एक वैकल्पिक मार्ग खोला गया है. उन्होंने कहा कि दो कार और तीन दो पहिया वाहन पुल के मलबे में दब गए थे जिन्हें बाद में निकाला गया था. इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस हादसे के बाद रास्ता बंद हो गया है और वाहनों को दूसरे रास्ते से जाना पड़ रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें : मालदा में 1 लाख के नकली नोट बरामद, एक व्यक्ति गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 11:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...