Home /News /nation /

महाराष्ट्र में दस्तक दे रही कोरोना की तीसरी लहर? भिवंडी में वैक्सीनेशन करवा चुके 69 लोग संक्रमित

महाराष्ट्र में दस्तक दे रही कोरोना की तीसरी लहर? भिवंडी में वैक्सीनेशन करवा चुके 69 लोग संक्रमित

इस वृद्धाश्रम के एक कर्मचारी की बेटी को बुखार आया था. इसके बाद उस कर्मचारी की तबीयत भी थोड़ी खराब लग रही थी.

इस वृद्धाश्रम के एक कर्मचारी की बेटी को बुखार आया था. इसके बाद उस कर्मचारी की तबीयत भी थोड़ी खराब लग रही थी.

Maharastra Corona Case updates: इस वृद्धाश्रम के एक कर्मचारी की बेटी को बुखार आया था. इसके बाद उस कर्मचारी की तबीयत भी थोड़ी खराब लग रही थी. इसके बाद से ही पूरे आश्रम में कोरोना फैल जाने की खबर है. एक साथ 69 लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने से यहां डर का वातावरण है. कुल संक्रमित मरीजों में 39 पुरुष, 28 महिलाएं और 2 बच्चे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि राज्य में संक्रमण की तीसरी लहर (Maharashtra Corona Case) आ चुकी है. मुंबई से सटे ठाणे जिले के भिवंडी इलाके में एक चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आई है. यहां खडवली वृद्धाश्रम में 67 बुजुर्गों को कोरोना हो गया है. सभी को तत्काल ठाणे के जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सभी 67 बुजुर्गों का इलाज शुरू है. इन 67 संक्रमित लोगों के अलावा एक छोटा बच्चा और एक छोटी बच्ची को भी कोरोना हुआ है. यानी कुल 69 लोगों को कोरोना हुआ है. अस्पताल प्रशासन द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक फिलहाल इनकी हालत कंट्रोल में है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इन सभी का वैक्सीनेशन हो चुका है.

    इस वृद्धाश्रम के एक कर्मचारी की बेटी को बुखार आया था. इसके बाद उस कर्मचारी की तबीयत भी थोड़ी खराब लग रही थी. इसके बाद से ही पूरे आश्रम में कोरोना फैल जाने की खबर है. एक साथ 69 लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने से यहां डर का वातावरण है. कुल संक्रमित मरीजों में  39 पुरुष, 28 महिलाएं और 2 बच्चे हैं.

    ये भी पढ़ेंः- कभी दुनिया को लूट कर फरार हो चुकी है क्रिप्टोकरेंसी की क्वीन! निवेश से पहले जान लीजिए ये कहानी

    दिसंबर में आएगी कोरोना वायरस की तीसरी लहर
    इससे पहले विशेषज्ञों ने चेतावनी जारी की थी महाराष्ट्र में दिसंबर तक कोरोना की तीसरी लहर आ सकती है. राज्य के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि कोविड-19 की तीसरी लहर दिसंबर में महाराष्ट्र में आने की आशंका है, लेकिन यह हल्की होगी. उन्‍होंने कहा कि राज्य में टीकाकरण की दर अधिक है और इसलिए यह लहर हल्की होने की उम्मीद है.

    ये भी पढ़ेंः- अल्ट्रासाउंड के दौरान भ्रूण की पोजिशन देख रहे थे डॉक्टर्स, तभी दिखा हैरान करने वाला विचित्र नजारा

    इसी तरह विशेषज्ञों ने भी कहा है कि लहर समय-समय पर अपनी निश्चित फ्रीक्‍वेंसी में आती हैं. पहली वेव सितंबर 2020 में आई थी. दूसरी लहर अप्रैल 2021 में आई थी. अब तीसरी लहर दिसंबर में आने की आशंका है.

    Tags: Corona Pandemic, Coronavirus, Coronavirus Case, Coronavirus cases, Coronavirus Death, Coronavirus pandemic, COVID-19 pandemic, Covid19 Pandemic

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर