असम के ब्रह्मपुत्र नदी में तैरते मिले सात शव

पुलिस ने कहा कि उन्हें शक है कि गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल कर्मचारियों ने इन शवों को नदी के निकट रेत में दफनाया था. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों में बारिश के बाद नदी का जल स्तर बढ़ने से ये शव नदी में तैरने लगे.

भाषा
Updated: April 17, 2018, 11:48 PM IST
असम के ब्रह्मपुत्र नदी में तैरते मिले सात शव
प्रतीकात्मक तस्वीर.
भाषा
Updated: April 17, 2018, 11:48 PM IST
असम के ब्रह्मपुत्र नदी में महिला और बच्चों समेत सात अज्ञात शव बरामद किए गए हैं. यह शव भूतनाथ श्मशान के निकट तैरते पाए गए. एक अधिकारी ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया कि श्मशान के कर्मचारी ने शवों को देखकर भरालुमुख पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दी. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि यह शव नदी में कैसे आया.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि उन्हें शक है कि गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल कर्मचारियों ने इन शवों को नदी के निकट रेत में दफनाया था.  उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों में बारिश के बाद नदी का जल स्तर बढ़ने से ये शव नदी में तैरने लगे.

इस मामले पर भूतनाथ श्मशान के अधिकारियों ने बताया कि जीएमसीएच कर्मचारी आमतौर पर अज्ञात शवों को नदी तट पर बिना उनकी जानकारी के दफना देते हैं.

ये भी पढ़ेः

जबलपुर के विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट पर मिली महिला की लाश

डेहरी: पत्नी की हत्या कर शव को बालू के ढे़र में दफनाया
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर