लाइव टीवी

टीचर के सारे सवालों का फटाफट जवाब दे देता था छात्र, जलन में क्लास के सात छात्रों ने मिलकर पीटा

भाषा
Updated: January 29, 2020, 8:49 AM IST
टीचर के सारे सवालों का फटाफट जवाब दे देता था छात्र, जलन में क्लास के सात छात्रों ने मिलकर पीटा
पाइप से मारा मेधावी लड़के को

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सात छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, लेकिन किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया.

  • Share this:
पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे में सात छात्रों ने अपने सहपाठी को कथित रूप से इसलिए बुरी तरह पीट दिया, क्योंकि वह ‘पढ़ाई में बहुत तेज़’ था और क्लास में टीचर की ओर से पूछे गए सभी सवालों के जवाब दे दिया करता था. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सातों छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

वनवाडी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि 15 साल के लड़के को पिछले साल 22 नवंबर को कथित रूप से पीटा गया था, लेकिन उसके माता-पिता ने हाल ही में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. वे इंतज़ार कर रहे थे कि सातों छात्रों के ग्रुप के खिलाफ स्कूल कोई कार्रवाई करे. उन्होंने बताया कि स्कूल हड़पसर में स्थित है.

माता-पिता ने दावा किया है कि लड़के को पाइप से मारा गया था. अधिकारी ने बताया कि पीड़ित एक बहुत ही मेधावी छात्र है और शिक्षकों द्वारा पूछे गए सभी सवालों का जवाब देता है. इसी कारण जलन में आकर साथ पढ़ने वाले लड़कों ने उसे पीट दिया.

अधिकारी ने बताया कि सात छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, लेकिन किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया. आगे की कार्रवाई करने से पहले हम स्कूल प्रशासन से बात करेंगे.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: देवला में बड़ा हादसा, कुएं में गिरी बस, 13 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 8:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर