अपना शहर चुनें

States

दिल्ली की सड़क पर 7 गोली दागकर किया मर्डर, हमलावरों के पीछे भागी महिला, घटना सीसीटीवी में कैद

दिल्ली के रोहणी इलाके में हमलावरों ने युवक को मारी सात गोली.  (सांकेतिक तस्वीर)
दिल्ली के रोहणी इलाके में हमलावरों ने युवक को मारी सात गोली. (सांकेतिक तस्वीर)

मृतक की पहचान पूठ कलां निवासी 26 वर्षीय योविन के तौर पर हुई है. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रमोद कुमार मिश्रा ने कहा कि सोलंकी की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और वह तीन-चार आपराधिक मामलों में शामिल था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 3:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के रोहणी इलाके के सेक्टर-24 में शुक्रवार शाम चार से पांच हमलावरों ने एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का सीसीटीवी फुटेज रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस फुटेज में दिखाई दे रहा है हमलावर जब युवक पर गोली चला रहे थे तब उन्हें पकड़ने के लिए युवक की महिला मित्र हमलावरों के पीछे दौड़ी लेकिन सभी हमलावर वहां से भागने में कामयाब हो गए.

मृतक की पहचान पूठ कलां निवासी 26 वर्षीय योविन के तौर पर हुई है. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रमोद कुमार मिश्रा ने कहा कि सोलंकी की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और वह तीन-चार आपराधिक मामलों में शामिल था. योविन पर हमलावरों ने सात गोलियां चलाई थीं, जिसके कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी.

डीसीपी मिश्रा ने बताया कि हलावरों ने जब योविन पर गोली चलाई उस वक्त योविन अपनी महिला मित्र के साथ था. शुक्रवार शाम योविन रोहिणी सेक्टर-24 में एक किराने की दुकान पर गया हुआ था. शाम के करीब 7 बजे, योविन दुकान से बाहर आया और सामान को कार में रखने लगा. इस दौरान महिला दुकान के अंदर ही रही. पहले से जाल बिछाए हमलावरों ने उस पर गोलियां चला दीं. सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि इस समय हमलावरों ने गोलियां चलाईं उस वक्त योविन सफेद रंग की कार में बैठे किसी व्यक्ति से बात कर रहे थे, जबकि हमलावरों में से एक ने योविन के पास पहुंचकर उस पर गोली चला दी. जैसे ही योविन सड़क पर गिरा वैसे ही वहां पर चार नकाबपोश हमलावर और आ गए और उन्होंने योविन के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चार से पांच गोलियां दागीं.
इसे भी पढ़ें :- गुरुग्राम: तीन दिन में 3 मर्डर, एक शख्स का काट लिया सिर; 'मजे' के लिए लोगों को मारने वाला 'साइको रजी' गिरफ्तार



गोलियों की आवाज सुनकर महिला तुरंत दुकान से बाहर आई और अपने दोस्त की मदद करने के लिए दौड़ पड़ी. उसे देखकर हमलावर भाग खड़े हुए. सीसीटीवी में महिला हमलावरों का पीछा करती हुई भी नजर आ रही है. डीसीपी मिश्रा ने कहा, पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और हमने महिला को भी अभी क्लीन चिट नहीं दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज