बेंगलुरु: रात होते ही सड़कों पर डराने आ जाते थे 'भूत', पुलिस ने 7 को दबोचा

बेंगलुरु: रात होते ही सड़कों पर डराने आ जाते थे 'भूत', पुलिस ने 7 को दबोचा
गिरफ्तार हुए सातों लोग कूकी पीडिया (Kooky Pedia) नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाते हैं.

घटना के वीडियो (Kookey Pedia Video) में युवक सफेद कपड़े व लंबे बालों वाली विग पहनकर रात के समय ऑटो, बाइक वालों को डराते दिख रहे हैं. लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 6:11 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. यू-ट्यूब (YouTube) पर मशहूर होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. कभी खतरनाक स्टंट करते हैं, तो कभी भूत बनकर लोगों को डराते हैं. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. पुलिस ने भूत बनकर लोगों से प्रैंक करने वाले 7 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किया है. ये लोग भूतों की तरह डरावने कपड़े पहनकर और मेकअप करके रात के अंधेरे में राहगीरों को डराते थे.

घटना के वीडियो में युवक सफेद कपड़े व लंबे बालों वाली बिग पहनकर रात के समय ऑटो, बाइक वालों को डराते दिख रहे हैं. लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया.

Video Grab
Video Grab




गिरफ्तार किए गए सात यू-ट्यूबर की पहचान शान मलिक, निवाद, सैम्युअल मोहम्मद, मोहम्मद अख्यूब, शाकिब, सयैद नाबील, युसूफ अहमद के तौर पर हुई है. ये सातों कूकी पीडिया (Kooky Pedia) नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाते हैं. इसमें भूत वाले प्रैंक वीडियो शेयर किए जाते हैं. सोशल मीडिया पर कूकी पीडिया के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं.
ये वीडियो यशवंतपुर रोड पर शरीफनगर में शूट किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक 20-22 साल का युवक सफेद रोव और काला विग पहनकर भूत के मेकअप में अचानक सड़क पर आ जाता है. ये कभी राहगीरों को परेशान करता है, तो कभी कार को सामने आकर डराने की कोशिश करता है.



यहां देखें वीडियो:-



बेंगलुरु नॉर्थ डीसीपी एस कुमार के मुताबिक, 'युवक जबरदस्ती राहगीरों को रोक रहे थे और उन्हें डरा रहे थे. उन्हें जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और थाने में ही जमानत दे दी गई.'

ये भी पढ़ें:- यात्रियों का मनोरंजन करने के लिए सैन फ्रेन्सिस्को एयरपोर्ट पर तैनात ये सुअर

मिलिए, दुनिया के सबसे बदसूरत कुत्ते से, देखकर कहेंगे- छी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading