Assembly Banner 2021

70 साल के बूढ़े के थे बहू के साथ अवैध संबंध, एक गलती की और परिवारवालों ने ले ली जान

प्रतिकात्‍मक फोटो

प्रतिकात्‍मक फोटो

अपनी संपत्ति को खोने के डर से, काला ने अपने भाई गोपाल, बहन डेज़ी, बेटी जेनिफर और उनके पति प्रिंस जेवियर के साथ यसुराजन को मारने की योजना बनाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2019, 1:16 PM IST
  • Share this:
तमिलनाडु के जेजे नगर में एक बुजुर्ग को अपनी बहू के साथ अवैध संबंध रखने की सजा अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी. बुजुर्ग को किसी और ने नहीं उसकी ही पत्‍नी ने मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पत्‍नी और उसका साथ देने वालों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि बुजुर्ग ने एक ऐसी गलती कर दी है जिसके कारण पूरा परिवार उसका दुश्‍मन बन गया था.

जानकारी के अनुसार तमिलनाडु के अंबत्‍तूर इलाके में रहने वाले यसुराजन (70) अपने परिवार के साथ रहते हैं. कुछ साल पहले ही उनके बेटे की शादी हुई थी. शादी के बाद उनका अपनी बहू की तरफ आकर्षण बढ़ता गया और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. इस बात की जानकारी जैसे ही यसुराजन की पत्‍नी कला (51) को पता चली तो उन्‍होंने दोनों के ऊपर नजर रखनी शुरू कर दी. बताया जाता है कि युसुराजन के ऊपर अपनी बहू का इस कदर जादू चल चुका था कि उसने अपनी सारी जमीन और जायदाद बहू के नाम कर दी.

इसे भी पढ़ें :- मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, रेल में फ्री यात्रा कर पाएंगे सरकारी कर्मचारियों के बच्चे!



इसकी खबर जैसे ही कला को लगी तो उसने भाई गोपाल को सारी कहानी बताई. अपनी संपत्ति को खोने के डर से, काला ने अपने भाई गोपाल, बहन डेज़ी, बेटी जेनिफर और उनके पति प्रिंस जेवियर के साथ यसुराजन को मारने की योजना बनाई. यसुराजन जब सो रहा था तभी पत्‍नी कला ने तकिए से दबाकर उसे मौत के घात उतार दिया. जेजे नगर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज