अपना शहर चुनें

States

Surat News: 8वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, पोस्‍टमार्टम में सामने आई गर्भवती होने की बात

सूरत में छात्रा ने की आत्‍महत्‍या. (Pic- News18)
सूरत में छात्रा ने की आत्‍महत्‍या. (Pic- News18)

Surat News: पुलिस ने बताया कि अभी हम आत्महत्या के आधार पर ही जांच कर रहे हैं. साथ ही दुष्कर्म के एंगल से भी जांच शुरू करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2021, 8:45 AM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 साल की एक किशोरी ने घर पर आत्‍मआत्‍महत्‍या कर ली. इसके बाद जब उसके शव का पोस्‍टमार्टम किया गया तो पता चला कि वह दो महीने के गर्भ से थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. वहीं गर्भाशय से पाए गए भ्रूण के सैंपल को भी जांच के लिए लैब भेजा गया है.

यह घटना सूरत के उन पाटिया के तिरुपति नगर की है. वहां रहने वाला छात्रा का परिवार मूलरूप से बिहार के छपरा का रहने वाला है. परिवार रविवार को बिहार जाने की तैयारी कर रहा था. गुरुवार को पिता ने बेटी से 200 रुपये लिए और सब्जियां लेने चला गया. सब्जियों के साथ लौटे पिता ने अपनी बेटी को अपने घर की दूसरी मंजिल पर लटका पाया. 14 वर्षीय बेटी ने दुपट्टे को हुक से बांधकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज किया और किशोरी के शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया.

पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉ. ओंकार चौधरी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम से किशोरी के गर्भाशय से भ्रूण के लक्षण सामने आए. किशोरी का परीक्षण सकारात्मक आया. इस मामले के बारे में परिवार को जानकारी देने पर परिवार के पैरों तले से जमीन खिसक गई. हालांकि, डॉक्टर ने एक रिपोर्ट के लिए किशोर के हिस्टोपैथोलॉजी का एक नमूना प्रयोगशाला में भेजा है.

पुलिस आगे की जांच कर रही है. पुलिस को संदेह है कि किशोरी का किसी युवक से संबंध था. उसके बारे में परिवार को न पता लगे, इसलिए किशोरी ने आत्‍महत्‍या कर ली होगी. पुलिस ने बताया कि अभी हम आत्महत्या के आधार पर ही जांच कर रहे हैं. साथ ही दुष्कर्म के एंगल से भी जांच शुरू करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज