अपना शहर चुनें

States

तमिलनाडु में 8 दिन की जुड़वा बहनों को उठा ले गए बंदर, नाले में फेंकने से हुई 1 की मौत

बंदर घर से उठा ले गए थे बच्‍ची. (File Pic)
बंदर घर से उठा ले गए थे बच्‍ची. (File Pic)

बंदर (Monkey) घर के अंदर से दोनों बच्चियों को उठाकर भाग गए थे. बाद में छत से उन्‍हें नीचे फें‍क दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 9:39 AM IST
  • Share this:
चेन्‍नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तंजावुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां बंदरों (Monkey) का झुंड एक घर के अंदर घुसकर 8 दिन की दो नवजात जुडवां बहनों को उठा ले गया. इसके बाद उनमें से एक को नाले में फेंक दिया. इस घटना में उसकी मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. बंदरों के आतंक से लोग परेशान हो गए हैं.

तमिलनाडु के तंजापुर की रहने वाली भुवनेश्‍वरी ने घटना की पूरी जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि घर के अंदर बेडरूम में ही उनकी 8 दिन की दोनों जुडवां बेटियां लेटी थीं. इस दौरान उन्‍होंने बच्चियों के रोने की आवाज सुनी. वह जब उनके पास पहुंचीं तो उनके होश उड़ गए.

उन्‍होंने देखा कि बंदरों का एक झुंड उनकी नवजात जुडवां बेटियों को उठाकर ले जा रहा था. वह उनके पीछे दौड़ीं और चिल्‍लाने लगीं. घर के बाहर निकलकर उन्‍होंने देखा कि बंदर उनकी बेटियों को लेकर छत पर बैठे थे. इस दौरान उनकी चीख-पुकार सुनकर इलाके के लोग भी एकत्र हो गए. सभी लोग बंदरों से नवजातों को बचाने की कोशिश करने लगे.

इस दौरान बंदरों ने एक बच्‍ची के छत पर ही फेंक दिया, जबकि दूसरी बच्‍ची को नीचे नाले की ओर फें‍क कर भागने लगे. इस दौरान छत पर गिरी बच्‍ची को तुरंत इलाज के लिए ले जाया गया. अब उसकी हालत खतरे से बाहर है. लेकिन नाले में फेंकी गई बच्‍ची की मौके पर ही मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज