80 साल के बुजुर्ग ने रोते हुए कहा-अब ढाबे पर कोई नहीं आता, Video देख नम हो जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा का वीडियो हुआ वायरल.
सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा का वीडियो हुआ वायरल.

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुत से लोगों ने बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटी से लेकर क्रिकेटर्स तक शामिल हैं. बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूबर गौरव वासन ने शेयर किया है. ये वीडियो 6 अक्टूबर को उनके चैनल स्वाद ऑफिशियल' पर डाला गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 1:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. किसी वीडियो में कोई डांस करता है तो किसी में कोई अपनी आवाज का जादू बिखेरता दिखाई देता है. ऐसे ही वायरल वीडियो में कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखें भर आती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 80 साल के एक बुजुर्ग दंपति को दिल्ली के मालवीय न​गर में ढाबा चलाते दिखाया गया है. उनके ढाबे का नाम बाबा का ढाबा है लेकिन कोरोना के कारण अब उनके ढाबे में कोई खाने के लिए नहीं आता है. इस वीडियो को जब बनाया जा रहा था तो अपना दर्द बताते हुए बुजुर्ग की आंखों से आंसू छलक आए. अब इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुत से लोगों ने बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटी से लेकर क्रिकेटर्स तक शामिल हैं.

बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूबर गौरव वासन ने शेयर किया है. ये वीडियो 6 अक्टूबर को उनके चैनल स्वाद ऑफिशियल' पर डाला गया था. इसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को बनाते समय ढाबा दिल्ली के मालवीय नगर में जहां है उसकी जानकारी भी दी गई है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उनकी मदद के लिए टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविचंदन अश्विन और आईपीएल की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आगे आई हैं. इनके साथ ही कई यूजर्स ने भी बुजुर्ग से बैंक डिटेल मांगी है, जिससे उनकी मदद की जा सके.
दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुश्किल समय चल रहा है, लेकिन दिल्ली का दिल तो आज भी मिसाल है? दिल्लीवालों, इस वक्त हमारे लोकल बिज़नेस को आपके सपोर्ट की ज़रूरत है. चलिए इन आंसुओं को कल से खुशी के आंसुओं में बदलते हैं. मालवीय नगर में बाबा का ढाबा जाइए.'

इसी तरह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर गेंदबाज आर. अश्विन ने ट्वीट कर लिखा, मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं. आप बताइए मैं कैसे इनकी मदद करूं?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज