लाइव टीवी

तेलंगाना: 90 साल की बुजुर्ग महिला की रेप के बाद हत्या, शरीर पर मिले चोट के निशान

News18Hindi
Updated: March 2, 2020, 5:21 PM IST
तेलंगाना: 90 साल की बुजुर्ग महिला की रेप के बाद हत्या, शरीर पर मिले चोट के निशान
पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है (फाइल फोटो)

पुलिस (Police) के मुताबिक, बुजुर्ग महिला के शरीर पर दांत से काटने और नाखूनों के निशान मिले हैं. पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के नलगोंडा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक 90 साल की बुजुर्ग महिला की रेप (Rape) के बाद हत्या (Murder) कर दी गई. घटना का खुलासा तब हुआ जब रविवार को बुजुर्ग की बहू चाय देने गई तो उनका शव झोपड़ी में मिला. बुजुर्ग झोपड़ी में अकेली रहती थीं.

पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग महिला के शरीर पर दांत से काटने और नाखूनों के निशान मिले हैं. पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत में 22 वर्षीय सतशला शंकर पर अपराध करने का आरोप लगाया गया है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि आरोपी मृतका के घर के पास नशे की हालत में घूम रहा था.

कुली पर लगा रेप का आरोप
इंस्पेक्टर चंद्र शेखर ने कहा, ‘शंकर एक कुली है और उसका गांव में क्रिमिनल रिकॉर्ड है और वह फरार है. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए नलगोंडा सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है.



झोपड़ी में रहती थीं अकेली


पुलिस के मुताबिक, मारेपल्ली में रहने वाली बुजुर्ग महिला के चार बेटे हैं. चारों बेटे अलग-अलग रहते हैं. बुजुर्ग महिला के पति की मौत के बाद वह अकेली गांव में एक झोपड़ी में रहती थीं. मृतक बुजुर्ग की बहू रविवार सुबह जब उन्हें चाय देने गई तो संदिग्ध अवस्था में बुजुर्ग का शव मिला.

ये भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस पर हर्षवर्धन बोले- भारत में कुल 5 केस, इन देशों में न जाएं भारतीय

करोड़ो किसानों को लग सकता है झटका, फसल बीमा योजना के तहत बढ़ने जा रहा प्रीमियम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2020, 5:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading