Home /News /nation /

<a href='http://khabar.ibnlive.in.com/photogallery/1896/'><font color=red>देखें: 22 मिनट के वीडियो में है कलेक्टर के कत्ल का राज</font></a>

<a href='http://khabar.ibnlive.in.com/photogallery/1896/'><font color=red>देखें: 22 मिनट के वीडियो में है कलेक्टर के कत्ल का राज</font></a>

मनमाड के एडिश्नल कलक्टर यशवंत सोनावडे ने तेल के मिलावट खोरों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी थी। वो लगातार इन मिलावट खोरों का पीछा कर रहे थे। इनके खिलाफ सबूत इकट्ठा कर रहे थे।

    नासिक। नासिक के मनमाड में 25 जनवरी को तेल में मिलावट रोकने आए एडिश्नल कलेक्टर यशवंत सोनावडे को पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया गया। 11 लोगों ने घेरकर उन्हें ईमानदारी की सजा मौत दी। आईबीएन7 के पास मौजूद वीडियो में सोनावणे के कातिलों की शक्लें और उनकी करतूतें है। मौत से हफ्तेभर पहले खुद सोनावडे ने एक 22 मिनट का वीडियो शूट किया था। तेल माफियाओं की हरकतों को सोनावडे ने खुद एक कार में छुपकर शूट किया था।

    सोनावणे जानते थे कि सरकार की नाक के नीचे सरकारी तेल कंपनियों के तेल टैंकरों से पेट्रोल निकाल कर उसमें पेट्रोल की जगह कुछ और मिला दिया जाता है। इसलिए उन्होंने खुद इस धंधे का पर्दाफाश करने की ठानी और खुद कैमरा उठा कर निकल पड़े थे रणभूमि पर।

    गौरतलब है कि नासिक-मनमाड के रास्ते में कई ढाबे हैं। उनमें से एक सागर ढाबा है। सोनावणे की कार इस ढाबे के पिछवाड़े के दूर सड़क पर खड़ी थी। जहां से उन्होंने पूरे 22 मिनट तक तेल माफियाओं की काली खेल का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। उन्हें नहीं पता था कि वीडियो बनाने के सात दिन बाद इसी जगह पर इसी मिलावट खोरी का पर्दाफाश करने की कोशिश में उसे यही लोग इसी तेल में नहला कर जिंदा जला देंगे। वीडियो में साफ-साफ तेल माफियाओं की करतूत कैद है।

    Tags: Oil mafia

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर