पश्चिम बंगाल: TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा में 14 साल के बच्चे को लगी गोली

बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया है कि पत्रासयार इलाके में जय श्री राम का नारा लगाने के बाद हुई पुलिस फायरिंग में दो बीजेपी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 4:30 PM IST
पश्चिम बंगाल: TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा में 14 साल के बच्चे को लगी गोली
पश्चिम बंगाल में टीएमटी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा में 14 साल के बच्चे को लगी गोली
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 4:30 PM IST
पश्चिम बंगाल में हालात दिनों-दिन खराब होते जा रहे हैं. शनिवार रात बांकुरा जिले में पुलिस फायरिंग में एक स्कूली छात्र समेत दो बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गए. घायल छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया है कि पत्रासयार इलाके में जय श्री राम का नारा लगाने के बाद हुई पुलिस फायरिंग में दो बीजेपी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बांकुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक टीएमसी सांसद सुवेंदू अधिकारी बांकुरा में एक जनसभा को संबोधित करने आए थे. यहां पर सुवेंदू के पहुंचते ही कार्यकर्ता जय श्री राम के नारे लगाने लगे. जय श्री राम का नारा सुनते ही टीएमसी कार्यकर्ता, बीजेपी कार्यकर्ताओं से भिड़ गए. टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के स्थानीय अध्यक्ष तमल भुइन की दुकान को तहस-नहस कर दिया.

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि वहां मौजूद पुलिस ने फायरिंग कर दी, जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता तपस बौरी और तुला प्रसाद खान गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जाता है कि इस घटना में सौमन नाम का छात्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया. सौमन आठवीं कक्षा में पढ़ता है.

इसे भी पढ़ें :- बीजेपी प्रतिनिधिमंडल के भाटपाड़ा पहुंचने के बाद फिर भड़की हिंसा, कार्यकर्ताओं में झड़प

इससे पहले भाजपा नेताओं ने उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा क्षेत्र में बदमाशों के दो गुटों के बीच झड़प के दौरान गोलीबारी में मारे जाने वाले दो लोगों के शवों के साथ रैली निकाली. फिलहाल क्षेत्र में अब भी हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. इलाके में धारा 144 लागू है और भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. इस घटना के बाद बीजेपी की तरफ से एसएस अहलूवालिया, सत्यपाल सिंह और वीडी राम शनिवार को पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा पहुंचे. बीजेपी का यह 3 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रिपोर्ट सौंपेगा. गृह मंत्रालय इससे पहले भी बंगाल की सरकार को राज्य में हो रही हिंसा पर चेतावनी जारी कर चुका है.

इसे भी पढ़ें :- बंगाल हिंसा: भाटपाड़ा से 16 लोग गिरफ्तार, अमित शाह ने भेजी BJP की टीम
First published: June 23, 2019, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...