लाइव टीवी
Elec-widget

रांची-हैदराबाद के बाद कोयंबटूर में हैवानियत, दोस्त के सामने 6 लोगों ने किया नाबालिग से गैंगरेप

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 8:37 PM IST
रांची-हैदराबाद के बाद कोयंबटूर में हैवानियत, दोस्त के सामने 6 लोगों ने किया नाबालिग से गैंगरेप
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दो की तलाश जारी है.

आरोपियों ने लड़की के दोस्त के सामने ही गैंगरेप किया. उन्होंने गैंगरेप (Gang rape) का वीडियो भी बनाया. पुलिस के अनुसार, उसने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना के दो आरोपी अभी भी फरार हैं. कोयंबटूर (Coimbatore) की ये घटना 26 नवंबर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 8:37 PM IST
  • Share this:
कोयंबटूर. हैदराबाद (Hyderabad) और रांची (Ranchi) में गैंगरेप (Gang rape) की दिल दहला देने वाली घटनाओं के बाद अब कोयंबटूर (Coimbatore) से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां पर 17 साल की एक लड़की के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया. इतना ही नहीं उन्होंने इस गैंगरेप का वीडियो भी बनाया. पुलिस के अनुसार, उसने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना के दो आरोपी अभी भी फरार हैं. कोएंबटूर की ये घटना 26 नवंबर की है.

पुलिस के अनुसार, कोयंबटूर के ईश्वरया नगर के एक पार्क से रात 8 बजे कक्षा 12 में पढ़ने वाली एक लड़की अपने दोस्त के साथ बाहर आ रही थी. उसी दौरान छह लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया. इसके बाद उन्होंने लड़की के 19 वर्षीय दोस्त को मारना पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद लड़के लड़की को पार्क से बाहर एक सुनसान जगह पर ले गए वहां पर उन्होंने लड़की के साथ उसके दोस्त के सामने ही गैंगरेप किया और इसका वीडियो भी बना लिया. पुलिस के अनुसार, इन लोगों ने लड़के के कपड़े भी उतार दिए और उसका भी वीडियो बना लिया.

इसके बाद लड़की अपने घर गई और उसने अपनी मां को इस पूरी घटना के बारे में जानकारी दी.
आरोपियों पर पॉक्सो अधिनियम और आईपीसी की धारा 354 (महिला से छेड़छाड़) और 506(ii)(आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. जांच के दौरान चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.आरएसपुरम पुलिस स्टेशन में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई. शनिवार को पुलिस ने इस घटना के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 21 से 30 साल के बीच है. गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को महिला कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद उन्हें न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस अब दो आरोपियों को तलाश रही है. पुलिस के अनुसार, यही दोनों रेप के मुख्य आरोपी हैं.

हैदराबाद और रांची की घटनाओं ने दहला दिया देश को
महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध के बीच हैदराबाद और रांची में गैंगरेप की घटनाओं ने पूरे देश को दुख और गुस्से से भर दिया है. पिछले कुछ ही दिनों में हैवानियत से भरी इन घटनाओं के कारण लोगों का गुस्सा उबल पड़ा है. हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और लाश को जलाकर ब्रिज से नीचे फेंक दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं झारखंड की राजधानी रांची में एक लड़की को अगवा कर गैंगरेप को अंजाम दिया गया.

Loading...

ये भी पढ़ें:

यहां रोज औसतन 1400 महिलाओं से होता है रेप, इस मामले में सबसे ज्‍यादा बदनाम हैं ये 10 देश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 8:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...