Home /News /nation /

a 26 year old youth was beaten to death by nihangs on suspicion of kidnapping a girl

पंजाबः लड़की के अपहरण के शक में निहंगों ने कथित तौर पर युवक को पीट-पीट कर मार डाला

युवक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या

युवक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या

चंडीगढ़. निहंग सिखों के एक समूह ने कथित तौर पर एक 26 वर्षीय युवक को लड़की के अपहरण के शक में पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. समराला के मजली कलां गांव में रविवार को निहंगों ने युवक के साथ मारपीट की थी,

चंडीगढ़. निहंग सिखों के एक समूह ने कथित तौर पर एक 26 वर्षीय युवक को लड़की के अपहरण के शक में पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. समराला के मजली कलां गांव में रविवार को निहंगों ने युवक के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद बीते सोमवार को उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने कहा कि कुहली कलां गांव के 26 वर्षीय अवतार सिंह की कथित हत्या के आरोप में नौ निहंग सिखों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है. 4 आरोपी अभी भी फरार हैं जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

खन्ना के एसएसपी रवि कुमार ने कहा कि निहंग सिखों के एक समूह ने रविवार को मजली कलां गांव में अवतार सिंह के साथ इस शक में मारपीट की कि उसने एक लड़की का अपहरण कर लिया है. लड़की जो कथित तौर पर लगभग 10 दिनों से लापता थी, वह अवतार सिंह के संपर्क में थी. करीब 10 दिन पहले लड़की के लापता होने के बाद लड़की के परिवार को शक हुआ कि अवतार ने उसका अपहरण कर लिया है.

मृतक के पिता भजन सिंह ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसके बेटे की उस लड़की से दोस्ती थी और वे फोन पर बात करते थे. दस दिन पहले उन्हें पता चला कि लड़की किसी और आदमी के साथ भाग गई है. हालांकि लड़की के परिवार को शक था कि अवतार ने उसे अगवा कर कहीं छिपा दिया है. इस मामले को स्पष्ट करने के लिए वह अपने बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कुल्लेवाल गांव स्थित निहंग गुरसेवक सिंह के डेरे पर गया था.

आगे उन्हें लड़की के परिवार से बात करने के बहाने मजली कलां गांव ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने के बाद और भी निहंग मौके पर पहुंच गए और उनके बेटे पर तलवारों, लाठियों और अन्य हथियारों से हमला करने लगे. उसके गिरने के बाद भी उन्होंने मारपीट करना बंद नहीं की. फिर वह उसे वापस कुल्लेवाल के गुरसेवक के डेरे में ले गया जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई.

Tags: Punjab

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर