• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • गुरुग्राम में 36 साल की महिला की गला रेतकर हत्या, होटल के CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

गुरुग्राम में 36 साल की महिला की गला रेतकर हत्या, होटल के CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

दिल्ली-गुरुग्राम रोड पर स्थित एक होटल में यह हत्या हुई. (सांकेतिक तस्वीर).

दिल्ली-गुरुग्राम रोड पर स्थित एक होटल में यह हत्या हुई. (सांकेतिक तस्वीर).

Gurugram Crime News: सचिन ने इमराना को अपनी पत्नी बता कर होटल में कमरा नंबर 206 बुक कराया. कुछ ही देर बाद होटल के कमरे से सचिन भागता हुआ निकला

  • Share this:

    गुरुग्राम. हरियाणा स्थित गुरुग्राम (Gurugram) में 36 वर्षीय महिला की पुरानी दिल्ली-गुरुग्राम रोड स्थित एक होटल में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर गला रेत कर हत्या कर दी. आरोपी की पहचान सचिन के रूप में हुई है. घटना 20 अगस्त की रात करीब साढ़े नौ बजे गुरुग्राम के सेक्टर 14 में हुई. मृतका की पहचान इमराना के तौर पर हुई है. बताया गया कि वह राजीव नगर में किराए पर रहती थी. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार यानी 20 अगस्त की रात करीब 9 बजे ऑटो ड्राइवर रिंकू, इमराना को लेकर दिक्षा होटल पहुंचा. यहां पर सचिन मौजूद था.

    सचिन ने इमराना को अपनी पत्नी बता कर होटल में कमरा नंबर 206 बुक कराया. कुछ ही देर बाद होटल के कमरे से सचिन भागता हुआ निकला. उधर, लहूलुहान हालत में इमराना कमरे के बाहर तक उसका पीछा करते हुई आई. कमरे के पास ही वह गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. यह पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई.

    होटल स्टाफ ने दी पुलिस को सूचना
    होटल स्टाफ ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. महिला के पति से भी संपर्क किया गया. सेक्टर-14 थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.पुलिस ने बताया कि इमराना उत्तर प्रदेश स्थित आगरा की रहने वाली थी. महिला के पति मोहम्मद शाहिद ने शिकायत दर्ज कराई है.

    गला रेते जाने के तीन मिनट के भीतर पीड़िता की मौत हो गई. उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी ने होटल के रिसेप्शन पर फर्जी आईडी प्रूफ जमा किया था. हालांकि अभी तक हत्या के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार इमराना और सचिन के कमरे से कुछ आपत्तिजनक वस्तु बरामद की गई है. पुलिस ने मौके से फॉरेंसिक जांच के लिए नमूने और सीसीटीवी फुटेज लिए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज