लाइव टीवी
Elec-widget

स्कूल में लंच टाइम के दौरान खौलते सांभर में गिरा 6 साल का बच्चा, मौत

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 11:35 PM IST
स्कूल में लंच टाइम के दौरान खौलते सांभर में गिरा 6 साल का बच्चा, मौत
स्‍कूल प्रबंधन के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

आंध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) के अनुसार, जैसे ही ये छात्र खौलते सांभर के बर्तन में गिरा, उसे निकालकर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती जहां से उसे कुरनूल जनरल हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. यहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 11:35 PM IST
  • Share this:
कुरनूल. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के कुरनूल (Kurnool) में गंभीर लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां बुधवार को एक स्कूल में खौलते सांभर के पतीले में एक छह साल के बच्चे के गिरने से उसकी मौत हो गई. ये हादसा विजयानिकेतन स्कूल में हुआ. ये बच्चा इसी स्कूल में पढ़ता था. डी पुरुषोत्तम रेड्डी नाम का ये छात्र यूकेजी में पढ़ता था. पुलिस के अनुसार, जैसे ही ये छात्र खौलते सांभर के बर्तन में गिरा, उसे निकालकर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती जहां से उसे कुरनूल जनरल हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. यहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बच्चे के माता पिता और रिश्तेदारों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. बच्चे के पिता श्यामसुंदर रेड्डी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ये प्रबंधन की लापरवाही का नतीजा है कि मेरे बच्चे की मौत हुई. हम स्कूल को हजारों रुपए की फीस बिना समय गंवाए देते हैं, लेकिन अब मेरे बच्चे को अब कौन लाएगा. एक बच्चा खौलते हुए सांभर में कैसे गिर सकता है. लंच के समय बच्चों की देखभाल करने के लिए कोई क्यों नहीं है. क्या ये गंभीर लापरवाही नहीं है. हालांकि पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

बच्चों की भीड़ के चलते गिर गया बच्चा
पुलिस के अनुसार ये गंभीर हादसा लंच के समय हुआ. ये बच्चा उस समय सांभर के बर्तन में गिरा, जब वह बच्चों के साथ सांभर लेने का प्रयास कर रहा था. उसी समय बच्चों की भीड़ में वह सांभर में गिर गया. इस मामले में स्कूल प्रबंधन की लापरवाही साफ तौर पर दिख रही है. हमने प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें-
स्मृति शेष : भिखारी बन भटके थे गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण, मौत के बाद एंबुलेंस भी नसीब नहीं हुई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 11:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...