पंजाब में पुलिस की टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक कांस्टेबल की मौत

मुंगेर में युवक की हत्या (सांकेतिक चित्र)

घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस फोर्स ओर स्पेशल ऑपरेशन कमांडर को भेजा गया. इस दौरान पुलिस ने भी बचाव में कई राउंड फायरिंग की.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) में एक बार फिर कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर एक युवक ने पुलिस (Police) की टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी. इस घटना में एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि सीआईए इंचार्ज और एक कांस्टेबल जख्मी हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी गुरविंदर का अपने चाचा बलदेव सिंह के झगड़ा था. चाचा बलदेव की शिकायत पर पुलिस दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने के लिए पहुंची थी. युवक ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसके साथ बेवजह बहस की और उस पर फायरिंग की. बताया जाता है कि पुलिस ने गुरविंदर और बलदेव सिंह को समझाने की कोशिश की लेकिन गुरविंदर घर से बंदूक ले आया. कुछ देर बाद गुरविंदर ने गुस्से में आकर पुलिस की टीम पर ही गोली चलानी शुरू कर दी. इस घटना में एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि सीआईए इंचार्ज तरलोचन सिंह और एक कांस्टेबल जख्मी हो गए.

घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस फोर्स ओर स्पेशल ऑपरेशन कमांडर को भेजा गया. इस दौरान पुलिस ने भी बचाव में कई राउंड फायरिंग की. हालांकि आरोपी अपनी बुजुर्ग मां को ढाल बना कर घायल अवस्था में भाग गया. हालां​कि बाद में उसे नजदीक के अस्पताल में गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें :-

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.