Home /News /nation /

जम्मू-कश्‍मीर: औरंगजेब के बाद अब शोपियां से पुलिस जवान को आतंकियों ने किया अगवा

जम्मू-कश्‍मीर: औरंगजेब के बाद अब शोपियां से पुलिस जवान को आतंकियों ने किया अगवा

फाइल फोटो- PTI

फाइल फोटो- PTI

आतंकियों ने जावेद अहमद डार नाम के जवान को शोपियां में एक मेडिकल स्‍टोर से अगवा किया. पुलिस ने बताया कि जवान को कचडूरा गांव से अगवा किया गया.

    जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के एक कांस्‍टेबल को आतंकियों ने गुरुवार को अगवा कर लिया. अगवा किए गए जवान का नाम जावेद अहमद डार है. वह जब मेडिकल स्‍टोर पर जा रहा था तभी तीन लोगों ने उसे अगवा कर लिया. पुलिस ने बताया कि जवान को कचडूरा गांव से अगवा किया गया. जांच और तलाश शुरू कर दी गई है. घटना के पीछे हिजबुल का हाथ है.

    आतंकी सेंट्रो कार में आए थे और इसी में कांस्‍टेबल को भी ले गए. बता दें कि कचडूरा गांव में ही सुरक्षाबलों ने इस साल अप्रैल में पांच आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया था.

    बता दें कि लगभग एक महीने पहले सेना के जवान राइफलमैन औरंगजेब की आतंकियों ने अगवा करने के बाद हत्‍या कर दी थी. औरंगजेब 44 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स में तैनात थे और ईद की छुट्टियों में वह जब घर लौट रहे थे तब उन्‍हें अगवा किया गया. एक दिन बाद गोलियों से छलनी उनका शव मिला था.

    इससे पहले पिछले साल भी सेना के एक जवान उमर फयाज की अपहरण के बाद हत्‍या कर दी गई थी. वे घर पर एक शादी में शामिल होने के लिए आए हुए थे.

    Tags: Jammu and kashmir

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर