BMW से चार लोगों को कुचलने वाली फैशन डिजाइनर ने कुत्ते पर मढ़ा दोष

BMW से चार लोगों को कुचलने वाली फैशन डिजाइनर ने कुत्ते पर मढ़ा दोष
ईस्ट ऑफ कैलाश में बीएमडब्ल्यू से हुआ एक्सीडेंट. वीडियो सौजन्य @Krantikanetkar2

आरोपी महिला की मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टी नहीं हुई है. इस हादसे में घायल सभी लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 2:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के पॉश इलाकों में शुमार ईस्ट ऑफ कैलाश (East of kailash) में शुक्रवार देर रात फैशन डिजाइनर ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) से आइसक्रीम विक्रेता सहित चार लोगों को टक्कर मार दी. घटना के बाद महिला कार सहित वहां से भागने के फिराक में थी, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. महिला को आज जमानत पर रिहा कर दिया गया है. गनीमत ये रही कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लाजपत नगर के अमर कॉलोनी में रहने वाली रोशनी अरोड़ा प्रकाश मोहल्ले में बुटीक चलाती है. रोशनी ने बताया कि जिस समय ये घटना हुई वो कार में बैठकर आइसक्रीम खा रही थी. उस समय कार स्टार्ट थी. इसी दौरान कार की पिछली सीट पर बैठा उसका कुत्ता तेजी से उसके ऊपर कूदा. रोशनी ने बताया कि हड़बड़ाहट में उसका पैर गियर पर दब गया और कार ने चार लोगों को टक्कर मार दी.


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रोशनी को हिरासत में ले लिया. आरोपी महिला की मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टी नहीं हुई है. इस हादसे में घायल सभी लोगों को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की पहचान संत नगर निवासी मुकेश कुमार, प्रकाश मोहल्ला निवासी सपना कुमारी, संत नगर निवासी आइसक्रीम वेंडर गुड्डू और प्रकाश मोहल्ला निवासी हर्षित कौर के रूप में हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading