नशे में धुत शख्स ने फुटपाथ पर 7 लोगों को कुचला, देखें दर्दनाक हादसे का VIDEO

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 10:46 AM IST
नशे में धुत शख्स ने फुटपाथ पर 7 लोगों को कुचला, देखें दर्दनाक हादसे का VIDEO
नशे में शराबी ने फुटफाथ पर दौड़ाई कार, video में देखें कैसे मारी लोगों को टक्कर

बेंगलुरु (Bengaluru) के एचएसआर लेआउट इलाके (HSR Layout locality) में रविवार देर शाम जब लोग इलाके के एक बाजार में घूम रहे थे, उसी समय तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. यह मामला Drunk Driving का बताया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 10:46 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु (Bengaluru) में शराब के नशे (Drunk Driving) में एक शख्स ने फुटपाथ पर कार चढ़ा दी. इस दौरान फुटपाथ पर चल रहे 7 लोग उसकी चपेट में आ गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत निकट के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. मामला बेंगलुरु के एचएसआर लेआउट इलाके का है.

जानकारी के अनुसार बेंगलुरु के एचएसआर लेआउट इलाके में रविवार देर शाम जब लोग इलाके के एक बाजार में घूम रहे थे, उसी समय एक तेज रफ्तार कार वहां से गुजरी. बताया जाता है कि कार के ड्राइवर ने शराब पी रखी थी और काफी तेज गाड़ी चला रहा था. नशे में ड्राइवर ने फुटपाथ पर गाड़ी दौड़ा दी, जिसकी चपेट में फुटपाथ पर घूम रहे काफी लोग आ गए.



वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कार ने फुटपाथ पर टहल रहे सात लोगों को तेजी से टक्कर मारी. इस हादसे में कई लोगों को गंभीर चोट लगी है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है.
Loading...

इसे भी पढ़ें :- Petrol Diesel Price: आज इतने रुपये तक सस्ता हुआ पेट्रोल-डीज़ल, यहां जानें नए रेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 9:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...