बॉर्डर पार कर भारतीय सीमा में घुसे हाथी, BSF जवान बोला- चार्ली अलर्ट, आ रहा है मामा

बॉर्डर पार कर भारतीय सीमा में घुसे हाथी, BSF जवान बोला- चार्ली अलर्ट, आ रहा है मामा
बांग्लादेश बॉर्डर पर भारतीय सीमा में घुसा हाथियों का झुंड

वीडियो में बांग्लादेश की सीमा पर हाथियों (Elephants) का एक झुंड बॉर्डर गेट को पार करते हुए दिखाई दे रहा है. हाथियों का यह झुंड बांग्लादेश से भारत की सीमा में आया.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की सरहदें सिर्फ इंसानों के लिए होती हैं. जब बात वन्य जीवों की हो तो उनके लिए कोई सीमाएं नहीं होती. वो जब चाहें किसी भी देश की सीमा में घुस सकते हैं. ऐसा ही एक नजारा मेघालय (Meghalaya) में देखने को मिला. यहां पड़ोसी देश की सीमा से हाथियों (Elephants) का एक झुंड बॉर्डर गेट को खोलकर भारतीय सीमा में घुस आया. बीएसएफ (BSF) के एक जवान ने हाथियों का यह सुंदर दृश्य अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में बांग्लादेश की सीमा पर हाथियों का एक झुंड बॉर्डर गेट को पार करते हुए दिखाई दे रहा है. हाथियों का यह झुंड बांग्लादेश से भारत की सीमा में आया. ये घटना मेघालय के गारो हिल्स की है. मेघालय में हाथियों के झुंड को ‘मामा' कहा जाता है.
इस खूबसूरत वीडियो को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने खुद अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. शेयर करते हुए लिखा, ‘चार्ली 39 टू कंट्रोल, मामा आ रहा है, छोटा या बड़ा विक्टर कोई भी अभी मत भेजना.’

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 58 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जवान का हाथी को मामा कहना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग अपने-अपने तरीके से कमेंट कर रहे हैं.





ये भी पढ़ें :-


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading