तमिलनाडु पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने होटल के कर्मचारियों और ग्राहकों को पीटा, वीडियो वायरल

रेस्तरां मालिक ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस आयुक्त ने घटना की जांच के आदेश दिए. ANI

रेस्तरां मालिक ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस आयुक्त ने घटना की जांच के आदेश दिए. ANI

Tamilnadu Police: मामला सामने आने के बाद तमिलनाडु पुलिस आयुक्त ने घटना की जांच के आदेश दिए और आरोपी पुलिस सब इंस्पेक्टर का तबादला पुलिस नियंत्रण कक्ष में कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 12:23 AM IST
  • Share this:
कोयंबटूर. तमिलनाडु पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर द्वारा कोयंबटूर के एक रेस्तरां के कर्मचारियों और ग्राहकों के साथ कथित तौर पर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उसका तबादला पुलिस नियंत्रण कक्ष में कर दिया गया है. वीडियो में कत्तूर थाने में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर रविवार रात 10.20 बजे रेस्तरां में प्रवेश करते और फिर कोविड-19 रोधी नियमों के उल्लंघन की बात कहकर वहां के कर्मचारियों और ग्राहकों को डंडे से पीटता दिखाई देता है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना में होसूर निवासी पांच पर्यटकों के समूह में शामिल एक महिला मामूली रूप से घायल हुई है. रेस्तरां मालिक ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस आयुक्त ने घटना की जांच के आदेश दिए और आरोपी पुलिस सब इंस्पेक्टर का तबादला पुलिस नियंत्रण कक्ष में कर दिया. एएनआई ने इस बारे में होटल मालिक के हवाले से जानकारी दी है कि तमिलनाडु पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने रविवार को होटल कर्मियों और ग्राहकों से मारपीट की.

Youtube Video


होटल मालिक ने उक्त आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. अपने बयान में होटल मालिक ने कहा, "पुलिस वाले बार-बार रिश्वत मांगते हैं. पिछले सप्ताह इस सब इंस्पेक्टर ने होटल से खाना मंगाया. लेकिन पैसा नहीं दिया. जब पैसा मांगा तो धमकाने लगा." एएनआई द्वारा जारी किए वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी सब इंस्पेक्टर ग्राहकों और होटल कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ लाठी भांज रहा है. और लगातार बोलता जा रहा है.


पुलिसकर्मी के होटल में दाखिल होने के बाद कई सारे ग्राहक उठकर जाने लगते हैं, जिनको पुलिसकर्मी लाठियों से पीटता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज