लाइव टीवी
Elec-widget

Video: कार पार्किंग वाली जगह खेल रहा था बच्चा, शख्स ने उठा कर पटक दिया....

News18Hindi
Updated: November 13, 2019, 6:55 AM IST
Video: कार पार्किंग वाली जगह खेल रहा था बच्चा, शख्स ने उठा कर पटक दिया....
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

हैदराबाद (Hyderabad) का यह वीडियो एक अपार्टमेंट का है जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि किस तरह से बच्चे को एक शख्स पीट रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 6:55 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) स्थित हैदराबाद (Hyderabad) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक छोटे से मुद्दे पर एक शख्स बच्चे को बेतहाशा पीटे जा रहा है. यह घटना 8 नवंबर के दिन साइबराबाद (Cyberabad) स्थित एक अपार्टमेंट की बताई जा रही है. बताया गया कि पीड़ित सात साल का बच्चा है.

नाबालिग पर हुए अत्याचार का वीडियो पार्किंग में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है. वीडियो फुटेज में यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि आरोपी ने उस बच्चे को रोका जो अपनी साइकिल पर था, जबकि एक अन्य व्यक्ति एक कार रिवर्स करता हुआ दिखाई दे रहा है.

बच्चे को रोकने के बाद आरोपी ने उसकी गर्दन और चेहरे पर बार-बार पिटाई शुरू कर दी, जबकि एक तरफ खड़ी दो महिलाएं देखती रही. हालांकि, हमला यहीं नहीं रुका और आरोपी नाबालिग का पीछा करते हुए उस जगह तक पहुंच गया जहां उसने अपनी साइकिल खड़ी की थी.


Loading...

बच्चे को जमीन पर पटक दिया...
आरोपी ने बेशर्मी से असहाय बच्चे को अपनी बाहों से उठा लिया और उसे जमीन पर पटक दिया .इस बीच जो शख्स अपनी गाड़ी रिवर्स कर रहा था वह वहां पहुंचा और नाबालिग को पार्किंग में लिफ्ट के अंदर ले गया.

आरोपी के खिलाफ आईपीसी और Juvenile Justice Act की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें:  एक ही पटरी पर थी दो ट्रेनें, टक्कर से हवा में उछल गईं बोगियां- CCTV वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 6:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com