अपना शहर चुनें

States

Whatsapp पर वीडियो कॉल कर अभिनेत्री के सामने की गंदी हरकत, केस दर्ज

व्हाट्सअप पर अभिनेत्री को वीडियो कॉल कर की गंदी हरकत
व्हाट्सअप पर अभिनेत्री को वीडियो कॉल कर की गंदी हरकत

मुंबई कीअभिनेत्री (actress) जो कि एक सेल्फ डिफेंस ट्रेनर भी है ने पुलिस बताया है कि व्हाट्सएप (Whatsapp) के जरिए उसके नंबर पर फोन कर एक शख्स उसके सामने गंदी हरकतें कर रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2020, 12:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई की एक अभिनेत्री (Actress) ने पुलिस से शिकायत की है कि एक शख्स ने उसे वीडियो कॉल (Video Call) किया और जब उन्होंने कॉल उठाया तो शख्स अश्लील हरकतें करने लगा. एक अंग्रेजी अखराब में प्रकाशित खबर के मुताबिक 32 वर्षीय फिल्म अभिनेत्री जो कि एक सेल्फ डिफेंस ट्रेनर भी है ने पुलिस बताया है कि व्हाट्सएप (Whatsapp) के जरिए उसके नंबर पर फोन कर एक शख्स उसके सामने गंदी हरकतें कर रहा था. अभिनेत्री ने जो नंबर बताया है ​वह यूके का नंबर है.

अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि शख्स का जब दो बार कॉल आया तो उसने फोन काट दिया लेकिन जब तीसरी बार गलती से अभिनेत्री ने फोन उठाया तो सामने से शख्स ने अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया. अभिनेत्री ने तुरंत उस शख्स के इस तरह गंदी हरकत करने का स्क्रीनशॉट निकाल लिया. यही नहीं जब अभिनेत्री ने उसका फोन नहीं उठाया तो उसने मैसेज भेजना शुरू कर दिया और अभिनेत्री को उसके नाम से कई मैसेज किए.

जिसके बाद अभिनेत्री ने ट्विटर पर उस शख्स के मैसेज और वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट शेयर कर दिए. अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस को भी मैसेज टैग किए, जिसके बाद आरोपी को समझ आ गया कि उसकी मुसीबतें बढ़ सकती है. इसके बाद आरोपी ने कहा कि वह 20 साल का है और उससे गलती हो गई.
इसे भी पढ़ें :- लड़कियों की मीठी आवाज में फंसाता है 'हेलो गैंग', 6 राज्यों की पुलिस कर रही तलाश



अभिनेत्री ने बताया कि आरोपी ने दावा​ किया है कि वो मैसेज और वीडियो कॉल अपने दोस्त को कर रहा था, जिसका नाम अभिनेत्री से काफी मिलता जुलता है. महिला ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और नंबर को ट्रैक किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज