दिल्ली में आया लुटेरा बंदर! ATM में घुसकर की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

दिल्ली में आया लुटेरा बंदर! ATM में घुसकर की तोड़फोड़, वीडियो वायरल
वीडियो ग्रैब

दिल्ली स्थित साउथ एवेन्यू (South Avenue) में लोगों ने बीते दिनों शिकायत की थी कि वहां के एक एटीएम से छेड़छाड़ कर उसे तोड़ दिया गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित साउथ एवेन्यू (South Avenue) में लोगों ने बीते दिनों शिकायत की थी कि वहां के एक एटीएम से छेड़छाड़ कर उसे तोड़ दिया गया. पुलिस ने एटीएम के सीसीटीवी फुटेज लेकर जब जांच की तो जो सामने आया वह चौंकाने वाला था. दरअसल, एटीएम से किसी इंसान ने नहीं बल्कि बंदर ने छेड़छाड़ की थी. जब पुलिस ने हाल ही में दिल्ली में एक क्षतिग्रस्त एटीएम की खबरों पर कार्रवाई की सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला कि एक बंदर ने एटीएम को खोल दिया था.

वीडियो में भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम के कियोस्क के अंदर बंदर दिखाई दे रहा है. यह एटीएम के साथ छेड़छाड़ करता है और मशीन के बाहरी पैनल को बाहर निकालता है. मशीन से कुछ और देर तक छेड़छाड़ करने के बाद बंदर दरवाजे से बाहर निकलता है.

समाचार एजेंसी ANI जारी शॉर्ट क्लिप पर तारीख के अनुसार, घटना बुधवार 6 मई को हुई. बंदर के वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है.





ट्विटर यूजर मैत्रेयी ने हाल ही चर्चित वेब सीरीज मनी हीस्ट की तर्ज पर इसे मंकी हीस्ट कहा है.



राजदीप सिंह ने कहा है कि मनी हीस्ट सीजन 5 के लिए यह एक अच्छा कॉन्सेप्ट है.



चैतन्य नाम के यूजर ने लिखा है कि बंदर को लग रहा है कि यह एक फ्रिज है और इसमें फल रखे हुए हैं. बीते दिनों ऐसे ही एक बंदर का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक बच्चे को खींच कर ले जा रहा था लेकिन लोगों ने उसे तुरंत वहां से भगा दिया था.

यह भी पढ़ें:- Viral Video: देखते-देखते नदी में बन गया ऐसा गड्ढा, जो निगल गया सामने आया सब कुछ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading