Home /News /nation /

BJP सांसद का नया अभियान- 'हर घर तिरंगा, हर गांव तिरंगा'

BJP सांसद का नया अभियान- 'हर घर तिरंगा, हर गांव तिरंगा'

सी आर पाटिल, बीजेपी नेता (फाइल फोटो)

सी आर पाटिल, बीजेपी नेता (फाइल फोटो)

हर घर तिरंगा, हर गांव तिरंगा पहुंचाने का संकल्प, वेबसाइट पर करा रजिस्ट्रेशन करा रहे

    कीर्तेश पटेल

    भारतीय जनता पार्टी सांसद सीआर पाटिल तिरंगे को लेकर एक अलग अभियान चलाने जा रहे है. वे देश के सभी नागरिकों को तिरंगा भेजेंगे. इसके तहत वे मांगने वालों के घर इस बार स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के पहले तक तिरंगा भेज देंगे.

    नवसारी के सांसद और बिहार बीजेपी के सह-प्रभारी पाटिल ने अपने अभियान को 'हर घर तिरंगा, हर गांव तिरंगा' का नाम दिया है. उनके इस अभियान का मकसद है देश के हर कोने में हर घर तक तिरंगा पहुंचाना है, जिसे लोग स्वतंत्रता दिवस पर फहरा सकें.

    इसमें खास बात यह है कि निःशुल्क तिरंगा उनकी वेबसाइट www.crpatil.com पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा. अपने ट्विटर हैंडल पर बीजेपी सांसद ने लिखा है- “बस कुछ ही दिनों में आप तक पहुंच जाएगा आपका, हम सब का प्यारा तिरंगा. 15 अगस्त से पहले आपके घर निःशुल्क पहुंचाएंगे तिरंगा. साफ नीयत सही विकास, हर गांव तिरंगा, हर घर तिरंगा.”

    तिरंगा पाने के लिए वेबसाइट पर उन्होंने बाकायदा एक प्रोफार्मा बनवा रखा है, जिसमें आपको अपना नाम, घर का पता, राज्य, देश, फोन नम्बर जैसी जानकारियां भरनी होंगी. जिसके बाद आपको फॉर्म को सबमिट करना होगा. सांसद का दावा है कि फॉर्म के सबमिट होने के बाद आपके घर पर नि: शुल्क तिरंगा पहुंचाया जाएगा.

    Tags: BJP, Gujarat, Independence day, Tiranga yatra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर