मुंबई: बार्क के एक वैज्ञानिक अधिकारी ने पत्नी से झगड़े के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या की

बार्क के एक वैज्ञानिक अधिकारी ने पत्नी से झगड़े के बाद की आत्महत्या.

बार्क के एक वैज्ञानिक अधिकारी ने पत्नी से झगड़े के बाद की आत्महत्या.

मृतक की पहचान भाभा परमाणु अनुसंधान केन्द्र (BARC) के वैज्ञानिक अनुज त्रिपाठी के तौर पर की गई है. पुलिस ने बताया कि पत्‍नी से झगड़े के बाद उन्‍होंने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या(Suicide)कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 2:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भाभा परमाणु अनुसंधान केन्द्र (BARC) के एक वैज्ञानिक अधिकारी ने कथित तौर पर पत्नी से झगड़े के बाद उपनगर ट्रॉम्बे स्थित अपने आवास में फांसी लगा कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार की है और मृतक की पहचान अनुज त्रिपाठी के तौर पर की गई है.

ट्रॉम्बे पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सिद्धेश्वर गोवे ने बताया, गुरुवार सुबह त्रिपाठी का अणुशक्तिनगर स्थित आवास पर अपनी पत्नी के साथ बच्चों को खाना खिलाने को लेकर तेज झगड़ा हुआ. बाद में उसने कमरे में तौलिए के सहारे पंखे से फांसी लगा ली. उन्होंने बताया कि त्रिपाठी की पत्नी और कुछ पड़ोसी उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गोवे ने बताया कि ट्रॉम्बे पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें :- छेड़खानी से परेशान किशोरी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस पर गंभीर आरोप

गौरतलब है कि गुरुवार को दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के महत्‍वपूर्ण शहर गाजियाबाद के जिला एवं सत्र न्‍यायाधीश योगेश कुमार का शव उनके आवास में फांसी पर लटका मिला था. पुलिस इसे आत्‍महत्‍या का मामला बता रही है. जज योगेश कुमार अपर जिला एवं सत्र न्‍यायालय के कोर्ट संख्‍या-9 में तैनात थे. जानकारी के अनुसार, उनका आवास शहर के सिहानी थाना गेट में है और यहीं पर उनका शव पाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज