संसद भवन के पास पकड़ा गया एक संदिग्ध, तलाशी में मिले कागज पर लिखे कोडवर्ड

संसद भवन के पास पकड़ा गया एक संदिग्ध, तलाशी में मिले कागज पर लिखे कोडवर्ड
पकड़ा गया शख्स संसद भवन के आस पास घूम रहा था.

Suspect in Custody: पकड़ा गया शख्स संसद भवन के आसपास घूम रहा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ करने पर वो अपने बारे में अलग अलग जानकारियां दे रहा था. उसके पास से दो पहचान पत्र मिले हैं, जिसमें एक आधार कार्ड और एक ड्राइविंग लाइसेंस शामिल है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 2:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बुधवार को संसद भवन (Parliament) के पास से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. ये शख्स विजय चौक के पास चक्कर काट रहा था. इसके पास के एक चिट्ठी मिली है जिसपर कोड वर्ड में कुछ लिखा था. ड्यूटी पर तैनात CRPF के जवानों ने इस संदिग्ध शख्स को पकड़ा है. फिलहाल दिल्ली के संसद मार्ग थाने में इससे पूछताछ चल रही है. पुलिस के अलावा आईबी और अन्य खूफिया एजेंसिया पूछताछ कर रही हैं.

अगल-अलग नाम
पकड़ा गया शख्स संसद भवन के आस पास घूम रहा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ करने पर वो अपने बारे में अलग अलग जानकारियां दे रहा था. उसके पास से दो पहचान पत्र मिले हैं. जिसमें एक आधार कार्ड और एक ड्राइविंग लाइसेंस शामिल है. हैरान करने देने वाली बात ये है कि दोनों में इसके अलग-अलग नाम है. ड्राइविंग लाइसेंस में नाम फिरदौस है. जबकि आधार कार्ड में नाम मंजूर अहमद अहंगेर लिखा है. बताया जा रहा है कि वो बडगाम का रहने वाला है.

सके पास के एक चिट्ठी मिली है जिसपर कोड वर्ड में कुछ लिखा था.

अलग-अलग रहने का पता


पुलिस का कहना है कि उसके पास से एक बैग भी मिला है. पहले इस सख्स ने बताया कि 2016 में वो घूमने के लिए दिल्ली आया था. फिर से उसने बताया की वो लॉक डाउन में यहां आया था. दिल्ली में वो कहां ठहरा है इसको लेकर भी वो अलग-अलग जानकारियां दे रहा है. कभी वो बताता है कि वो जामिया इलाके में रहता है तो फिर फिर कभी वो निज़ामुद्दीन या फिर जमा मस्जिद इलाके में रहता है. फिलहाल उससे लगातार पूछताछ हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज