चोर नहीं चला पाया 45 हजार रुपये का मोबाइल तो खुद फोन कर वापस लौटा दिया

चोर नहीं चला पाया 45 हजार रुपये का मोबाइल तो खुद फोन कर वापस लौटा दिया
पश्चिम बंगाल में मोबाइल चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्द्धमान जिले में चोर (Thief) ने एक शख्स को मोबाइल फोन (Mobile Phones) चुराया था. पुलिस ने चोर को पकड़ना चाहा तो मालिक ने कार्रवाई न करने का अनुरोध कर उसे जेल जाने से बचा लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 9:24 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. चोर कई बार चोरी करने के बाद ऐसा कुछ कर जाते हैं जिसके बाद उस घटना को हमेशा याद किया जाने लगता है. चोरी का एक ऐसा ही मामला पश्चिम बंगाल (West Bengal) में देखने को मिला. पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान में एक चोर (Thief) ने चोरी किया हुआ मोबाइल फोन (Mobile Phones) इसलिए उसके मालिक को वापस कर दिया क्यों​कि वह उसे चला ही नहीं पा रहा था. उसने मोबाइल के मालिक को फोन पर कहा ऐसा मोबाइल रखने से क्या फायदा जिसे मैं चला ही नहीं पा रहा हूं. कृपया मेरे घर आकर आप अपना मोबाइल फोन ले जाइए.

चोरी का ये अनोखा मामला पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान जिले का है. पुलिस ने बताया कि पूर्वी बर्द्धमान के जमालपुर स्थि​त एक मोबाइल की दुकान में एक शख्स मिठाई लेने के लिए आया था. मिठाई लेने के बाद उन्होंने काउंटर पर ही अपना 45 हजार का मोबाइल छोड़ दिया. इसके बाद वहां पर एक 22 साल का युवक आया और मोबाइल रखा देख उसे चुरा लिया. मोबाइल गायब होने के संबंध में फोन के मालिक ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें :- 10 साल के बच्चे ने बैंक से की बड़ी चोरी! मात्र 30 सेकेंड में उडाए 10 लाख रुपये



हर किसी को लग रहा था कि अब मोबाइल मिलना काफी मुश्किल है. लेकिन इसी दौरान मोबाइल के मालिक ने अपने नंबर पर एक बार फिर फोन किया तो चोर ने फोन उठा लिया और मालिक को ही खरी खोटी सुना दी. चोर ने कहा वह ये फोन चला ही नहीं पा रहा है इसलिए आओ और अपना फोन वापस ले जाओ.
इसे भी पढ़ें :- चोरी करने का निकाला अनोखा तरीका, सुरंग बना 18000 डॉलर की शराब ले उड़े चोर

बता दें कि फोन का मालिक पुलिस के साथ चोर से घर पहुंचा और मोबाइल वापस हासिल कर लिया. इस दौरान जब पुलिस ने चोर को गिरफ्तार करना चाहा तो फोन के मालिक के अनुरोध पर पुलिस ने चोर पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज