NCP प्रमुख शरद पवार के काफिले की गाड़ी पलटी, बड़ा हादसा होने से बचा

NCP प्रमुख शरद पवार के काफिले की गाड़ी पलटी, बड़ा हादसा होने से बचा
NCP प्रमुख शरद पवार के काफिले की गाड़ी पलटी

बताया जाता है कि ​काफिले की जो गाड़ी पलटी थी वह शरद पवार की गाड़ी से पीछे चल रही थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ट्रैफिक को डायवर्ट किया और घायल चालक को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया.

  • Share this:
मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के काफिले का एक वाहन आज सुबह मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे (Mumbai-Pune Expressway) पर पलट गया. गनीमत ये रही कि इस घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई. बताया जाता है कि ​काफिले की जो गाड़ी पलटी थी वह शरद पवार की गाड़ी से पीछे चल रही थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ट्रैफिक को डायवर्ट किया और घायल चालक को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया.

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार अपने काफिले के साथ सोमवार की सुबह मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे से गुजर रहे थे. इसी दौरान उनके काफिले की एक गाड़ी अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई, जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त शरद पवार की गाड़ी निकल चुकी थी. इससे साफ है कि जिस गाड़ी का हादसा हुआ है वह शरद पवार की गाड़ी से पीछे थी.





इसे भी पढ़ें :- चीन विवाद पर शरद पवार ने कांग्रेस को 1962 याद दिलाया, बोले- हमें अतीत भी याद रखना होगा

बता दें कि इस हादसे में गाड़ी चला रहे ड्राइवर को चोट आई है. हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक रुख गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैफिक को तुरंत डायवर्ट किया और घायल ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं लगी है कि आखिर ये हादसा हुआ कैसे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading