Home /News /nation /

पत्नी के 4.9 करोड़ का स्टॉक बेचा फिर अपने अकाउंट में ट्रांसफर किया पैसा, अब महिला ने...

पत्नी के 4.9 करोड़ का स्टॉक बेचा फिर अपने अकाउंट में ट्रांसफर किया पैसा, अब महिला ने...

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Husband cheated wife of 4 crores: एक महिला ने अपने ही पति पर 4 करोड़ रुपये ठगने (cheating) का आरोप लगाया है. महिला (Woman) ने इसके लिए बकायदे कोर्ट (Court) में शिकायत दर्ज की है. इस घटना से आहत महिला ने अपने पति का घर छोड़ दिया है. दरअसल, अहमदाबाद की 51 साल की एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने बिना उनकी इजाजत के 4.90 करोड़ का स्टॉक बेच दिया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. अपने तरह के एक नायाब मामले में पत्नी ने अपने ही पति पर 4 करोड़ रुपये ठगने (cheating) का आरोप लगाया है. महिला (Woman) ने इसके लिए बकायदे कोर्ट (Court) में शिकायत दर्ज की है. इस घटना से आहत महिला ने अपने पति का घर छोड़ दिया है. दरअसल, अहमदाबाद की 51 साल की एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने बिना उनकी इजाजत के 4.90 करोड़ का स्टॉक बेच दिया. स्टॉक बेचकर जो पैसा डीमैट अकाउंट में वापस आया, उसे वह अपने खाते पर जमा कर लिया. जबकि दोनों का एक ज्वाइंट अकाउंट भी है. शिकायतकर्ता महिला मीना संजय पटेल (Meena Sanjay Patel) शिवरंजनी क्रॉसरोड के शगुन पैलेस में रहती हैं.

1991 में हुई थी शादी
मीना का पीवीसी बैग में बिजनेस है और 1991 में उन्होंने संजय पटेल से शादी की थी. इस मामले को लेकर हुए विवाद के बाद मीना अक्टूबर 2021 से घाटलोडिया में अपने भाई के घर नित्यानंद सोसाइटी में रहती हैं. उनकी बेटी अमेरिका में काम कर रही हैं. अपनी शिकायत में मीना पटेल ने कहा है कि उनके पास 1997 से एसआरएन कॉरपोरेशन में 50 प्रतिशत का शेयर है. इसी कंपनी में 10 प्रतिशत शेयर उनके पति के पास भी है. बाकी का शेयर एचयूएफ के पास है. इससे पहले मीना के भाई ने उन्हें आगाह किया था कि संजय उनके स्टॉक को बेच सकता है.

विवाद के बाद भाई के घर रही हैं महिला
27 अक्टूबर को जब मीना कालूपुर कोऑपरेटिव बैंक में डीमैट अकाउंट चैक करने गई तो उनके भाई की बात सच हो गई. मीना ने पाया कि अकाउंट से 4,90,59,529 रुपये ट्रांसफर हो चुका है. उनका स्टॉक बिक चुका है और इसकी रकम पति के खाते में आ चुकी है. इसके बाद दोनों में कहा-सुनी हो गई. पति पैसा लौटाने के लिए राजी नहीं हुआ. इससे नाराज होकर पत्नी ने पति के खिलाफ केस दायर कर दी. इस घटना के बाद मीना ने अपने पति का घर छोड़ दिया और वह अपने भाई के घर रहने लगी.

Tags: Ahmadabad, Court, Woman, क्राइम

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर