लाइव टीवी

कोलकाता में CAA का विरोध कर रही एक महिला की हार्ट अटैक से मौत

भाषा
Updated: February 2, 2020, 3:29 PM IST
कोलकाता में CAA का विरोध कर रही एक महिला की हार्ट अटैक से मौत
कोलकाता में CAA का विरोध कर रही महिला की हार्ट अटैक से मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस सूत्रों ने बताया बीती रात कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में प्रदर्शन कर रही एक 57 वर्षीय महिला अचानक बेहोश हो गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
कोलकाता. संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और NRC के खिलाफ कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में प्रदर्शन कर रही एक महिला (Woman) की मौत हो गई. महिला की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है. प्रदर्शन के दौरान वह अचानक बिमार हो गई. जिसे आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात लगभग दो बजे 57 वर्षीय महिला प्रदर्शन स्थल पर बेहोश हो गई और उसे एक निकटवर्ती अस्पताल में ले जाया गया. उन्होंने बताया कि एंटली क्षेत्र की रहने वाली सामिदा खातून की कुछ देर बाद अस्पताल में मौत हो गई.

पार्क सर्कस में चल रहा प्रदर्शन
दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे आंदोलन की तर्ज पर लगभग 60 महिलाएं कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं.

शाहीन बाग में प्रदर्शन जारी
प्रदर्शन स्थल पर मौजूद एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि महिला के पुत्र के ईरान से यहां पहुंचने के बाद महिला का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि सीएए और एनआरसी के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग समेत देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन जारी है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) मुसलमानों के खिलाफ है और धर्म के आधार पर भेदभाव करता है.

ये भी पढ़ें-J&K: श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, CRPF के 2 जवान समेत चार घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 3:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर