Video : महिला नहीं लौटा सकी उधार, बिजली के खंभे से बांधकर की पिटाई

महिला ने 12 लाख रुपये उधार ले रखे थे. उसे न चुका पाने की हालत में उसके साथ ऐसा सुलूक किया गया. 7 लोग गिरफ्तार.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 6:03 PM IST
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 6:03 PM IST
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के पूर्वी इलाके में स्थित कोडियाहल्ली में एक महिला को बिजली के पोल से बांध कर पीटने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार महिला ने काफी पैसे उधार ले रखे थे. उसे न चुका पाने की हालत में उसके साथ ऐसा सुलूक किया गया. इस मामले में स्थानीय पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार महिला पर 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है. पुलिस को जैसे ही इस घटना का पता चला वह मौके पर पहुंची और उसने महिला को बचाया.



अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने कहा कि वह महिला चमराजनगर के कोल्लिगल इलाके की निवासी है. पुलिस की ओर से दावा किया गया कि गांव के अन्य लोगों की खोज जारी है जो इस मामले में आरोपी हैं.

यह भी पढ़ें:  BJP विधायक चैंपियन ने न्यूज़18 के पत्रकार को मारा थप्पड़


Loading...



होटल चलाने के लिए मांगा था उधार
पीड़ित महिला की पहचान राजम्मा के तौर पर हुई है. अखबार की रिपोर्ट के अनुसार राजम्मा कई साल पहले अपनी बेटी के साथ कोडियाहल्ली में आकर बस गई थीं. उसने कथित तौर पर कई ग्रामीणों से 12 लाख रुपये उधार लिए और एक होटल शुरू किया.

यह भी पढ़ें:    घर में अकेले होने का फायदा उठाकर 11 साल की बच्ची से रेप

हालांकि राजम्मा को भारी नुकसान हुआ और वह पैसे नहीं लौटा सकी. जब ग्रामीणों ने उसे पैसे वापस करने के लिए मजबूर किया, तो उसने घर खाली कर दिया और कुछ महीने पहले कोडियाहल्ली से भाग गई.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...