आज का राशिफल, 29 फरवरी (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशिवालों को मिलेगा शुभ समाचार

आज का राशिफल, 29 फरवरी (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशिवालों को मिलेगा शुभ समाचार
मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों का 8 मार्च २०२० का राशिफल

kark, singh, kanya Aaj Ka Rashifal, 29 February 2020 | कर्क, सिंह और कन्या आज का राशिफल २9 फरवरी २०२० : कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में खुशखबरी मिल सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 2:53 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कर्क- आपका ईर्ष्यालु स्वभाव आपको उदास और दुःखी बना सकता है. आप यह चोट ख़ुद को पहुँचा रहे हैं, इसलिए जितनी जल्दी हो सके इसे छोड़ दें. दूसरों के सुख-दुःख बांटने की आदत विकसित करें.ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे.घर में मरम्मत का काम या सामाजिक मेल-मिलाप आपको व्यस्त रखेगा.घटती घरेलू ज़िम्मेदारी और रुपये-पैसे को लेकर वाद-विवाद के चलते आपके वैवाहिक जीवन में खटास पैदा हो सकती है.कामकाज में थोड़ी मुश्किल के बाद आपको दिन में कुछ अच्छा देखने को मिल सकता है.सुनी-सुनाई बातों पर आँखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें.आज के दिन जीवन साथी पर किया गया संदेह आने वाले दिनों में आपके वैवाहिक जीवन पर बुरा प्रभाव डाल सकता है.आज का दिन थोड़ा उबाऊ सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं.

सिंह- खुला हुआ सामान न खाएं, नहीं तो सेहत डांवाडोल हो सकती है.बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है.ऐसे विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें, जो आपके और प्रियजनों के बीच गतिरोध पैदा कर सकते हैं.ज़िन्दगी की हक़ीक़त का सामना करने के लिए आपको अपने प्रिय को कम-से-कम कुछ वक़्त के लिए भूलना पड़ेगा.काम के बाद आपके सहकर्मी आपको किसी छोटे घरेलू उत्सव पर आमंत्रित कर सकते हैं.जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े.यह दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है.सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.


कन्या- अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें. ख़ास तौर पर माइग्रेन के मरीज़ों को समय पर खाना नहीं छोड़ना चाहिए, नहीं तो उन्हें व्यर्थ में भावनात्मक तनाव से गुज़रना पड़ सकता है.हालाँकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है.अपने जीवनसाथी के मामलों में ज़रूरत से ज़्यादा दखल देना उसकी झुंझलाहट का कारण बन सकता है. ग़ुस्से को फिर से भड़कने से रोकने के लिए उसकी इजाज़त लें, तो आसानी से इस परेशानी को हल किया जा सकता है.दूसरों की दख़लअन्दाज़ी गतिरोध पैदा कर सकती है.आने वाले समय में दफ़्तर में आपका आज का काम कई तरीक़े से असर दिखाएगा.हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे.आपका अपने जीवनसाथी के साथ तनावपूर्ण संबंध रह सकता है. जहां तक सम्भव हो बात को बढ़ने न दें.परिवार के साथ किसी मॉल या शॉपिंग कॉम्प्लेक्स जाने की संभावना है. हालाँकि इससे आपका ख़र्चा काफ़ी बढ़ सकता है.
First published: February 29, 2020, 2:53 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading