लाइव टीवी

चुनाव जीतने के साथ ही राष्ट्र निर्माण की राह पर AAP, शुरू किया नया कैंपेन

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 1:44 PM IST
चुनाव जीतने के साथ ही राष्ट्र निर्माण की राह पर AAP, शुरू किया नया कैंपेन
आम आदमी पार्टी ने जीत के बाद शुरू किया राष्ट्र निर्माण कैंपेन

दिल्ली चुनाव (Delhi Assembly Election) में मतगणना के दौरान आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party) के दफ्तर पर मंगलवार को नया पोस्टर लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के वोटों की गिनती जारी है. अभी तक के रुझान की बात करें को आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party) 55 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) 15 सीटों पर आगे चल रही है. जैसे-जैसे मतगणना बढ़ती जा रही है, उससे साफ होता जा रहा है कि दिल्ली में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. इसी बीच आम आदमी पार्टी ने एक और कैंपेन की शुरुआत कर दी है. इस कैंपेन को 'राष्ट्र निर्माण' का नाम दिया गया है.

दिल्ली चुनाव में मतगणना के दौरान पार्टी के दफ्तर पर मंगलवार को नया पोस्टर लगा है. इस पोस्टर में लिखा है- राष्ट्र निर्माण के लिए AAP से जुड़ें, जुड़ने के लिए मिस कॉल दें 9871010101. इस तरह से मतगणना के दौरान ही आप के कैंपेन शुरू करने से ये साफ हो गया है कि वो अब राष्ट्र निर्माण को बड़ा मुद्दा बनाएगी. चुनाव जीतने के बाद सरकार पूरे देश में बड़ी मुहिम की शुरुआत करेगी.

इसे भी पढ़ें :- पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी बोलीं- दिल्ली में फिर मटियामेट हुई कांग्रेस

इस बार के विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवाद का बड़ा मुद्दा था. बीजेपी और आम आदमी पार्टी दोनों ने ही चुनावी रैलियों में राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाया था. इसकी झलक आम आदमी पार्टी के मेनिफेस्टो में भी देखने को मिली थी. आप का मेनिफेस्टो जारी करते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ऐलान किया था कि अगर सरकार बनी तो सरकारी स्कूलों में शुरू किए गए हैप्पीनेस करिकुलम और एंटरप्रेन्योरशिप करिकुलम की सफलता के बाद देशभक्ति पाठ्यक्रम भी लाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :-

पटपड़गंज विधानसभा सीट पर कांटे की लड़ाई में पिछड़ रहे हैं मनीष सिसोदिया
क्या पीके और पवन वर्मा के भरोसे बिहार विधान सभा चुनाव में भी हाथ आजमाएगी AAP?AAP के वॉररूम की आई पहली तस्‍वीर, केजरीवाल को 'रणभूमि' का हाल बताते दिखे संजय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर