गुजरात चुनाव: 'आप' ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो-PTI)

गुजरात विधानसभा चुनाव में टिकट बांटने के मामले में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस से तेज चल रही है.

  • Share this:
    गुजरात विधानसभा चुनाव में टिकट बांटने के मामले में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस से तेज चल रही है. गुरुवार को पार्टी ने 10 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की. बता दें कि इससे पहले पार्टी ने 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी.

    इस लिस्ट में गांधीनगर उत्तर से गुनवंत पटेल, कटरगाम से जिलूभाई बवालिया, राजकोट पूर्वी से अजित लोखिल, सूरत पूर्व से सलीम मुल्तानी, कारंज से जिग्नेश मेहता, पालनपुर से रमेश नभानी, गांधीधाम से गोविंद दनिचा, जामनगर ग्रामीण से परेश भंडारी और बापूनगर से अमजद पठान को टिकट मिला है.

     

    आप ने कहा है कि वह उन सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी जहां वह कमजोर है. आप ने राजकोट पश्चिम से व्यापारी राजेश भट को टिकट दिया है. बता दें कि यह सीट मुख्यमंत्री विजय रूपानी की है.

    पहली लिस्ट में आप ने बापूनगर से अनिल वर्मा, उंझा से रमेश पटेल, राजकोट पश्चिम से राजेश भट, दानिलिमडा जेजे मेवाड़ा, गोंडल से निमीशा खूंट, लाठी से एम डी मंजरिया, छोटा उदयपुर से अर्जुन राठवा, पाडरा से राजेंद्र पटेल, करजान से हनीफ जमादार, परडी से राजवी पांडे और कामरेज से राम धादूक को टिकट मिला था.

    AAP list
    आप की लिस्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.