हमलों का दौर : मोदी के नाकामपंथी पर आप का वार जुमलापंथी

पीएम ने कहा था आप ने नाकामपंथी मॉडल पेश किया, सिसोदिया ने ट्वीट कर दिया जवाब, कहा- बीजेपी का असली नाम भारतीय जुमला पार्टी निकलेगा

News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 3:10 PM IST
News18Hindi
Updated: May 9, 2019, 3:10 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी पर भी जबर्दस्त हमला बोला. मोदी ने इस दौरान कहा कि आप ने दिल्ली में नाकामपंथी मॉडल पेश किया. इस पर आप नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर मोदी को करारा जवाब दिया. सिसोदिया ने कहा कि आप जुमलापंथी का जिक्र करना भूल गए. बीजेपी का असली नाम भारतीय जुमला पार्टी निकलेगा.

क्या कहा था मोदी ने


मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि देश ने चार राजनीतिक सोच देखीं- नामपंथी (कांग्रेस के संदर्भ में), वामपंथी (लेफ्ट के लिए), दाम और दमनपंथी (तृणमूल प्रमुख ममता पर हमला), विकासपंथी. लेकिन अब दिल्ली ने पांचवां मॉडल देखा है नाकामपंथी, जिसके तहत दिल्ली के विकास के कामों को दरकिनार किया गया और जब खुद करने निकले तो नाकाम हो गए. इन्होंने दिल्ली में अराजकता का माहौल बनाया और देश के लोगों को धोखा दिया. मोदी ने कहा कि जब केंद्र ने आयुष्मान भारत योजना शुरू की तो दिल्ली के अस्पतालों में इसे लागू नहीं किया गया.

 


Loading...



टुकड़े- टुकड़े गैंग का दिया साथ
इस दौरान बिना आप का नाम लिए पीएम ने कहा कि इन्होंने टुकड़े-टुकड़े गैंग का सहयोग किया और भारत के दुश्मनों को ताकत दी. ये देश को बदलने की बात करते थे ओर खुद को ही बदल दिया. इस दौरान टुकड़े-टुकड़े गैंग से पीएम का आशय जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में लगे देश विरोधी नारों के संबंध में था.

 



क्या कहा सिसोदिया ने
सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी आप पांचवीं राजनीतिक परंपरा का जिक्र भूल गए- जुमलापंथी, 15 लाख की बात जुमला निकला, पूर्ण राज्य की बात जुमला निकला, नोटबंदी, आतंकवाद और काला धन रोकने की बात जुमला निकली. अब तो बीजेपी का असली नाम भारतीय जुमला पार्टी निकलेगा.

ये भी पढ़ें- 

INS विराट का पर्सनल टैक्सी की तरह इस्तेमाल करते थे राजीव गांधी: मोदी

वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने नीरव मोदी की जमानत याचिका की रद्द

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...