Home /News /nation /

आप नेता संजय सिंह इमरान प्रतापगढ़ी की तारीफ में बोले, ‘ये आवाज़ संसद में कमाल दिखाएगी’

आप नेता संजय सिंह इमरान प्रतापगढ़ी की तारीफ में बोले, ‘ये आवाज़ संसद में कमाल दिखाएगी’

फाइल फोटो- संजय सिंह.

फाइल फोटो- संजय सिंह.

इस कांग्रेस उम्मीदवार की तारीफ में आप नेता संजय ने रात करीब 2 बजे ट्वीट किया है. ये ट्वीट ऐसे समय में किया गया है जब आज सुबह 10 बजे राहुल गांधी ने दिल्ली के संबंध में शीला दिक्षित और पीसी चाको की एक बैठक बुलाई है. पीसी चाको आप के साथ गठबंधन के समर्थक रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    आज राहुल गांधी ने दिल्ली के संबंध में शीला दीक्षित और पीसी चाको की अहम बैठक बुलाई है. ये बैठक सुबह 10 बजे से होनी है. सूत्रों की मानें तो इस बैठक को दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के साथ होने वाले गठबंधन से जोड़कर देखा जा रहा है.

    पीसी चाको आप के साथ गठबंधन के समर्थक रहे हैं.  वहीं इस बैठक से ठीक 18 घंटे पहले आप नेता संजय सिंह ने कांग्रेस उम्मीदवार की जमकर तारीफ की है.

    रात 2 बजे किए गए इस ट्वीट में संजय सिंह ने कांग्रेस उम्मीदवार की तारीफ करते हुए कहा है, “मेरे दोस्त और नफरत की राजनीति के खिलाफ एक सशक्त आवाज़ भाई शायर इमरान को मुरादाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने पर हार्दिक बधाई. शायरी के मंच से संसद के मंच तक ये मजबूत आवाज़ अपना कमाल ज़रूर दिखाएगी.”

    फाइल फोटो- मुरादाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी.


    इस ट्वीट के साथ आप नेता ने इमरान प्रतापगढ़ी का फोटो भी शेयर किया है. संजय सिंह के इस ट्वीट के जवाब में इमरान प्रतापगढ़ी ने शुक्रिया बड़े भाई कहा है. साथ ही संजय सिंह के इस ट्वीट को रीट्वीट भी किया है. गौरतलब रहे कि कांग्रेस ने यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर को पहले लोकसभा चुनाव 2019 में मुरादाबाद से प्रत्याशी बनाया था.



    लेकिन कुछ दिन बाद ही राजबब्बर को आगरा की फतेहपुर सीकरी सीट पर भेज दिया गया. वहीं देश के जाने-माने शायर इमरान प्रतापगढ़ी को मुरादाबाद से अपना प्रत्याशी बनाया है.

    ये भी पढ़ें-

    Loksabha Election 2019: देश में किस लोकसभा सीट पर किस पार्टी का कौन है उम्मीदवार, एक क्लिक पर यहां मिलेगी पूरी जानकारी

     Loksabha Election 2019: मुसलमान लोकसभा में इसलिए सिमट गए सिर्फ 24 सीट पर

    कुमार विश्वास ने सियासत में उतरे शायर इमरान प्रतापगढ़ी को दिया 'गुरुमंत्र'

    Tags: AAP, All India Congress Committee, Delhi, General Election 2019, Lok Sabha Election 2019, Rahul gandhi, Sanjay singh, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर