AAP विधायक अल्का लाम्बा का दावा, 'केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर अनफॉलो किया, वाट्सएप्प ग्रुप से हटाया'

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा (फाइल फोटो)
चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा (फाइल फोटो)

चांदनी चौक से विधायक लांबा ने कहा, 'मुझे इस बात का अहसास है कि पार्टी को मेरी सेवाओं की जरुरत नहीं है. लेकिन जब तक मैं विधायक हूं, तब तक अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करती रहूंगी.'

  • News18.com
  • Last Updated: February 5, 2019, 8:08 AM IST
  • Share this:
आम आदमी पार्टी से बर्खास्त नेता अलका लांबा ने पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दरकिनार करने का आरोप लगाया है. लांबा ने सोमवार को दावा किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात मेंं पार्टी में काम करना मुश्किल हो रहा है.

उन्होंने कहा, 'पार्टी मेरी स्थिति को लेकर अपना स्टैंड क्लियर करे. मुझे कम से कम यह तो बताया जाए कि पार्टी नेता मुझसे नाराज क्यों हैं.' उन्होंने कहा कि वे चुनाव के टिकट की मोहताज नहीं हैं. लगातार क्षेत्र में काम कर रही हैं. वह इस बात से दुखी हैं कि उन्हें पार्टी की किसी भी बैठक में नहीं बुलाया जा रहा है.

चांदनी चौक से विधायक लांबा ने कहा, 'मुझे इस बात का अहसास है कि पार्टी को मेरी सेवाओं की जरुरत नहीं है. लेकिन जब तक मैं विधायक हूं, तब तक अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करती रहूंगी.' उन्होंने आप के नेतृत्व को भेजे एक संदेश में कहा है कि पार्टी उनकी स्थिति पर अपना रूख स्पष्ट करे.



ये भी पढ़ें: धरने की सियासत: 2014 लोकसभा चुनाव से पहले इन 4 मुख्यमंत्रियों ने दिया था धरना
विधायक ने दावा किया है कि पार्टी के सभी आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप से उन्हें हटा दिया गया है और केजरीवाल ने भी रविवार को उन्हें ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. लांबा ने कहा, 'व्हाट्सएप ग्रुप्स को हटाना, ट्विटर पर अनफॉलो करना और मीटिंग्स में न बुलाना. इन सबसे मुझे लगता है कि मैं उसी स्थिति और सम्मान के लायक हूं जैसे कि अन्य विधायक. मैं अपने स्वाभिमान से समझौता नहीं कर सकती हूं, मेरे लिए इस स्थिति को जारी रख पाना मुश्किल है.'

ये भी पढ़ें: केंद्र VS राज्य: BJP का हमला- 'केजरीवाल के नक्शेकदम पर चल रही हैं ममता'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज