महिला पत्रकार ने सोमनाथ भारती के खिलाफ मामला दर्ज कराया

File photo of Aam Aadmi Party MLA Somnath Bharti. (PTI)
File photo of Aam Aadmi Party MLA Somnath Bharti. (PTI)

न्यूज एंकर ने आरोप लगाया कि आप विधायक ने उनके चैनल के मालिकों को गाली देते हुए कहा कि वे भाजपा के दलाल हैं.

  • भाषा
  • Last Updated: November 21, 2018, 11:08 PM IST
  • Share this:
दिल्ली के मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के  विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ एक प्राइवेट न्यूज चैनल में काम करने वाली महिला पत्रकार ने गाली गलौज करने और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में नोएडा के महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर नोएडा के सेक्टर 57 स्थित एक चैनल में काम करने वाली एक न्यूज एंकर ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. महिला का आरोप है कि उनके चैनल पर सीधे प्रसारण के दौरान दिल्ली के मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सोमनाथ भारती ने उनके साथ गाली-गलौज की और उनसे कहा कि वह वेश्यावृत्ति का धंधा करें.

न्यूज एंकर ने आरोप लगाया कि आप विधायक ने उनके चैनल के मालिकों को गाली देते हुए कहा कि वे भाजपा के दलाल हैं.
इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा है कि सोमनाथ भारती का स्टेटमेंट महिला रिपोर्टर के लिए शर्मनाक है. उन्होंने यह भी कहा कि नोएडा पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ले. स्वाती ने कहा कि जन नेताओं को अपने गुस्से पर लगाम लगाना चाहिए.




इस मामले में आम आदमी पार्टी ने पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के एक महिला पत्रकार के प्रति कथित अभद्र टिप्पणी करने वाले रवैये को अस्वीकार्य बताया है.

आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘‘सोमनाथ भारती को टेलीविजन पर इस प्रकार की टिप्पणी नहीं करनी चाहिये थी.’’

पुलिस ने भारती के खिलाफ कथित तौर पर महिला पत्रकार के प्रति गाली गलौच करने का मामला दर्ज किया है. इस बीच भारती ने हालांकि इन आरोपों से इंकार करते हुये कहा है कि वह उक्त टीवी चैनल और महिला पत्रकार के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करायेंगे.

भारती ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुये हमले के मामले में टीवी चैनल की परिचर्चा में फोनलाइन के माध्यम से हिस्सा लिया था. उन्होंने कहा कि बहस के दौरान जिस घटना का जिक्र करते हुये उनके खिलाफ यह आरोप लगाया गया है, उसका संशोधित वीडियो सबूत के रूप में पेश किया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. आप विधायक सोमनाथ भारती पर इससे पहले भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं. इस नए विवाद ने भारती को एक बार फिर से चर्चाओं में ला दिया है.

ये भी पढ़ें-
दिल्ली: आधी रात में पहाड़गंज के होटल से छुड़वाई गईं 39 नेपाली लड़कियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज