• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • AAP सांसद भगवंत मान ने कहा- PM मोदी को किसानों की बात सुननी ही होगी

AAP सांसद भगवंत मान ने कहा- PM मोदी को किसानों की बात सुननी ही होगी

आप सांसद भगवंत मान ने कहा किसानों के तीनों बिल केंद्र सरकार को वापस लेना ही होगा.

आप सांसद भगवंत मान ने कहा किसानों के तीनों बिल केंद्र सरकार को वापस लेना ही होगा.

आप (AAP) सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा, कल संसद में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जब बोलने लगे तो हमने जोरदार ढंग से किसानों की आवाज उठाई. प्रधानमंत्री जी हम आपकी रोज बात सुनते हैं, अब आप लोगों की भी सुनें.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. संसद (Parliament) के मानसून सत्र (Monsoon Session) को लेकर जिस तरह के हंगामे के आसार थे, वैसा ही देखने को भी मिल रहा है. विपक्ष लगातार अलग-अलग मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है और केंद्र सरकार इसे विपक्ष की हताशा बता रही है. इस बीच आप (AAP) सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) किसानों के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की है. भगवंत मान ने कहा, कल संसद में जब प्रधानमंत्री बोलने लगे तो हमने जोरदार ढंग से किसानों की आवाज उठाई. प्रधानमंत्री जी हम आपकी रोज बात सुनते हैं, अब आप लोगों की भी सुनें.

भगवंत मान ने कहा, किसान बारिश, गर्मी, सर्दी सब सहा है. प्रधानमंत्री जी को किसानों की आवाज सुननी चाहिए. किसान अगर संसद भवन के बाहर प्रदर्शन करना चाहते हैं सरकार को उन्हें इजाजत देनी चाहिए. उनका हक है कि वह अपनी आवाज उठाएं. आज मैंने एडजर्नमेंट मोशन डाला हुआ है हम आज भी पूरे जोर-शोर से आवाज उठाएंगे. किसानों के तीनों बिल केंद्र सरकार को वापस लेना ही होगा.

इसे भी पढ़ें :- BJP संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी- असम, केरल, बंगाल में हारी कांग्रेस, फिर भी नहीं खुली नींद

नवजोत सिंह सिद्धू को शुभकामनाएं देता हूं. उनके जो ट्वीट थे, जिसमें वह हर मसले को उठाते थे. पंजाब में छह महीने की सरकार रह गई है. पंजाब में जिस तरह के मुद्दे अहम हैं, उनमें भू-माफिया, ड्रग माफिया हैं. क्या सिद्धू सभी मामले उठाकर पंजाब की समस्या खत्म कर देंगे. पंजाब सरकार ने जो वादे किए वह पूरे नहीं किए. सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ की है. जब सत्ता पक्ष विपक्ष की तारीफ करता है तो अच्छा लगता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज