AAP प्रोटेस्ट: सत्येंद्र जैन और मनीष सिसौदिया से मिलने LNJP पहुंचे सपा नेता रामगोपाल

आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म कराने की मांग को लेकर चल रहे इस धरने का कई विपक्षी पार्टियों ने समर्थन दिया है.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव दिल्ली के एलएनजेपी हॉस्पिटल में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को देखने के लिए पहुंचे. उन्होंने News 18 से हुई खास बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार को काम नहीं करने दे रही है. आने वाले लोकसभा चुनाव में विपक्ष केंद्र सरकार को क्लीन स्वीप करेगा. केजरीवाल दिल्ली की जनता के हित के लिए धरने पर बैठे हैं लेकिन आईएएस एसोसिएशन उनके काम में सहयोग नहीं कर रहा और हड़ताल पर है.

रामगोपाल यादव ने कहा, 'समाजवादी पार्टी पूरी तरीके से अरविंद केजरीवाल के साथ है और उन्होंने यह भी कहा कि पीएम को इस पूरे मसले पर केजरीवाल से बात करनी चाहिए और विवाद को सुलझाना चाहिए.'

दिल्‍ली में एलजी ऑफिस में धरने पर बैठे दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया की हालत बिगड़ गई है. उन्हें एलएनजेपी हॉस्पिटल ले जाया गया है. उनके यूरिन में कीटोन लेवल 7.4 पहुंच गया है.



गौरतलब है कि सोमवार शाम से दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के साथ एलजी हाउस में धरना दे रहे हैं. मंगलवार को सत्‍येंद्र जैन के धरने पर बैठने के बाद बुधवार से दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अनशन शुरू कर दिया.
आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म कराने की मांग को लेकर चल रहे इस धरने का कई विपक्षी पार्टियों ने समर्थन दिया है. ममता बनर्जी, एचडी कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू और पिनाराई विजयन शनिवार को केजरीवाल से मिलने एलजी ऑफिस पहुंचे थे, लेकिन उन्हें इजाजत नहीं मिली. रविवार को आम आदमी पार्टी ने पीएम आवास तक मार्च निकालने का प्रयास किया, लेकिन परमिशन न होने के कारण उन्हें बीच में ही रोक दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज