Mirzapur 2 के भौकाल पर AAP ने योगी सरकार पर कसा तंज, लोगों ने उसे ही लपेटा

फोटो साभारः ट्विटर
फोटो साभारः ट्विटर

Mirzapur 2: मिर्जापुर 2 की रिलीज के बाद आम दर्शकों के साथ सियासी लहर भी हिलोरे मारने लगी है. आम आदमी पार्टी ने इसको लेकर ट्वीट किया है. आप पार्टी ने इस ट्वीट के जरिए यूपी में बढ़ रहे अपराध पर योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) को निशाना बनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 1:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मिर्जापुर का दूसरा सीजन (Mirzapur 2) स्ट्रीम हो चुका है. मेकर्स ने वेब सीरीज को स्ट्रीमिंग के तय वक्त से 2 घंटे पहले ही स्ट्रीम कर दिया था. मिर्जापुर सीजन-1 के दुनिया भर में सफलता हासिल करने के बाद दूसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वेब सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गया है. पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा समेत कई दमदार किरदारों वाली सीरीज में उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार, अपराध, शासन की विफलता, माफिया डॉन्स का शासन और गिरोह के लड़ाइयों को दिखाया गया है. सीरीज के नए सीजन में मिर्जापुर का राजा बनाने की लड़ाई अब गुड्डू पंडित (अली फज़ल) और मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) के बीच की जंग को दिखाया गया है.

मिर्जापुर-2 की रिलीज के बाद आम दर्शकों के साथ सियासी लहर भी हिलोरे मारने लगी है. आम आदमी पार्टी ने इसको लेकर ट्वीट किया है. आप पार्टी ने इस ट्वीट के जरिए यूपी में बढ़ रहे अपराध पर योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) को निशाना बनाया. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने ट्वीट किया, 'क्या आप मिर्जापुर 2 को लेकर उत्साहित हैं या आप लोग यूपी में आदित्यनाथ शासन में रह रहे हैं?


इशारों-इशारों में उसके योगी सरकार पर तंज कसने की कोशिश की है. मिर्जापुर-2 अपराध की दुनिया से भरे किरदारों से भरपूर है. आप ने यूपी में बढ़ते अपराधों के मद्देजनर यह ट्वीट भी किया है. आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए इस ट्वीट पर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तो इसे राजनीतिक सरोकार से दूर हटाते हुए कहा है कि ये सनक है.




एक यूजर ने पार्टी से ही पूछ डाला कि क्या आप अगले सीजन के लिए उत्साहित हैं?? या आप दिल्ली में शासित मफलर में रह रहे हैं?

बता दें 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur) के 10 एपिसोड हैं. इस पूरी कहानी में अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल और हर्षिता गौर समेत पूरी स्टारकास्ट ने अच्छा काम किया है. सभी ने अपने किरदारों को परदे पर अच्छे ढंग से उकेरा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज