अपना शहर चुनें

States

West Bengal: जलपाईगुड़ी में भीषण हादसा; कोहरे के कारण भिड़ीं कई गाड़ियां, 13 लोगों की मौत

जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुरी  सिटी में दुर्घटना हुई.
जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुरी सिटी में दुर्घटना हुई.

जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) के धुपगुड़ी सिटी (Dhupguri city) में कोहरे के चलते कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 7:43 PM IST
  • Share this:
जलपाईगुड़ी. पश्चिम बंगाल स्थित जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) के धुपगुड़ी सिटी (Dhupguri city) में कोहरे के चलते कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई. वहीं 18 घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत राहत और बचाव कार्य शुरू किया. घायलों को जहां अस्पताल ले जाया गया, तो वहीं मृतकों का शव पोस्टमार्टम हाउस रवाना किया गया.

इस हादसे में 18 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. जलपाईगुड़ी के एएसपी डॉ. सुमंत राय ने जानकारी दी कि मंगलवार रात को 9:50 बजे बोल्डर से लदा ट्रक मायानाली से जा रहा था. दूसरी ओर एक टाटा मैजिक और मारुति वैन गलत दिशा में आ रही थी. इस बीच कोहरे के चलते पहले ट्रक और टाटा मैजिक भिड़ी और फिर मारुति वैन भी भिड़ गई.





चश्मदीदों के अनुसार, एक्सीडेंट के दौरान ट्रक से कई बोल्डर छिटककर दूसरी गाड़ियों पर गिर गए. इस मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. उनका दावा है कि बोल्डर से लदा ट्रक एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में था, जिसके चलते यह हादसा हुआ.
एएसपी ने बताया कि इस हादसे में 18 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पहले धुपगुड़ी के एक अस्पताल के लिए रवाना किया गया और फिर उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में शिफ्ट किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज