Home /News /nation /

Doda Accident News: जम्मू-कश्मीर के डोडा में सड़क दुर्घटना, 10 लोगों की मौत

Doda Accident News: जम्मू-कश्मीर के डोडा में सड़क दुर्घटना, 10 लोगों की मौत

Doda Accident News: जम्मू-कश्मीर के डोडा में सड़क दुर्घटना, 10 लोगों की मौत

Doda Accident News: जम्मू-कश्मीर के डोडा में सड़क दुर्घटना, 10 लोगों की मौत

जम्मू और कश्मीर स्थित डोडा (Doda) में एक सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह ठथरी-डोडा मार्ग (Thatri-Doda Road) पर सुई गवारी (Sui Gawari) में हुई सड़क दुर्घटना में कम से कम आठ-नौ लोगों की मौत हो गई है. वहीं 12 से अधिक घायल हो गए हैं. शुरुआती जानकारी के अनुसार मिनीबस ठथरी से डोडा की ओर जा रही थी. इस दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दुःख जताया है. PMO ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50,000 की अनुग्रह राशि दी जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर स्थित डोडा (Doda) में एक सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह ठथरी-डोडा मार्ग (Thatri-Doda Road) पर सुई गवारी (Sui Gawari) में हुई सड़क दुर्घटना में कम से कम आठ-नौ लोगों की मौत हो गई है. वहीं 12 से अधिक घायल हो गए हैं. शुरुआती जानकारी के अनुसार मिनी बस ठथरी से डोडा की ओर जा रही थी. तभी चालक ने सुई गवारी में वाहन से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. घायलों को इलाज के लिए जीएमसी डोडा ले जाया गया. सेना और पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि राहत और बचाव अभियान शुरू हो चुका है. मौके पर एंबुलेंस की मौजूदगी के साथ फोर्स भी बड़ी संख्या में है. स्थानीय निवासी भी रेस्क्यू में सुरक्षाबलों की मदद कर रहे हैं.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सड़क दुर्घटना पर दुःख जाहिर किया है. प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट के अनुसार पीएम मोदी ने कहा- ‘जम्मू-कश्मीर में डोडा के ठथरी के पास हुए सड़क हादसे से दुखी हूं. दुख की इस घड़ी में मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हों.’ प्रधानमंत्री ने घटना में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख  रुपये और घायलों को 50,000 की अनुग्रह राशि देने का ऐलान भी किया है.

    डोडा के एडिशनल एसपी ने कहा कि’ ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई है और कई  लोग घायल हैं. एएसपी ने कहा कि घटना के बाद बचाव अभियान जारी है.’ उधर, केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने कहा, ‘अभी-अभी डीसी डोडा विकास शर्मा से बात की, घायलों को जीएमसी डोडा भेजा जा रहा है, आगे जिस भी मदद की आवश्यकता होगी वह की जाएगी.’

    यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…

    Tags: Bus Accident, Jammu kashmir, Jammu kashmir news, Kashmir, Kashmir news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर